Taarak Mehata Ka Ooltah Chashma को मिली नई सोनू, भारी बवाल के बीच पुरानी सोनी का हुआ टाटा-बाय-बाय!

Taarak Mehata Ka Ooltah Chashma आजकल अपने कंटेन्ट से ज़्यादा इसके इर्दगिर्द हो रहे विवादों के लिए चर्चा में रहता है. हाल फिलहाल का विवाद है पलक सिधवानी के प्रोडक्शन टीम और असित कुमार मोदी पर लगाए आरोप. उनका कहना था कि शो छोड़ने का कहने के बाद उनकी 21 लाख की पेमेंट रोक ली गई है. बुखार में भी उन्हें शूटिंग के लिए बुलाया गया.
बहरहाल, एक ओर ये विवाद चल ही रहा है. पर अभी पलक का नोटिस पीरियड हो गया है खत्म. उन्होंने अपना आखिरी एपिसोड शूट भी कर लिया है. यानी उनका शो से जाना पक्का हो गया है. अब खबर है कि उनकी जगह पर नई एक्ट्रेस की भी एंट्री शो में हो गई है. इन एक्ट्रेस का नाम है खुशी माली.
कौन हैं खुशी माली?
खुशी माली सोनू भिड़े के किरदार में नजर आने वाली चौथी एक्ट्रेस होंगी. वो एक्ट्रेस के साथ एक मॉडल भी हैं. वो इससे पहले ‘साझा सिंदूर’ नाम के शो में नजर आ चुकी हैं. साथ ही कई टीवी कमर्शियल्स में भी वो दिखी हैं. फिलहाल उनके इंस्टा पर करीब 54 हजार फॉलोअर्स हैं. उन्होंने सोनू के कैरेक्टर में काम करने को लेकर कहा कि सोनू बहुत पसंद किया जाने वाला किरदार है. मुझे ये किरदार देने के लिए असित कुमार मोदी का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं. मैं इसे पूरी शिद्दत से निभाने की कोशिश करूंगी.

Instagram पर यह पोस्ट देखें

khushimali | model (@khushimali_14) द्वारा साझा की गई पोस्ट

तारक मेहता के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी का कहना है कि सोनू टप्पू सेना का अहम हिस्सा है. खुशी को इस रोल में कास्ट करना एक सोचा-समझा फैसला है. हम खुशी का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं और उनका पूरा सहयोग करेंगे.
इससे पहले कौन-कौन बना सोनू?
सोनू किरदार निभाने वाला खुशी चौथा नाम हैं. सबसे पहले सोनू का कैरेक्टर झील मेहता ने निभाया. उन्होंने ये चार काम करने के बाद ये शो 2012 में छोड़ दिया. 2019 तक सोनू के रोल में निधि भानुशाली दिखीं. इसके बाद पलक सिधवानी की एंट्री हुई. उन्होंने भी हाल ही में शो छोड़ दिया है. अब खुशी, सोनू बनकर जनता को खुश करने की कोशिश करेंगी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *