Sikandar : ‘सिकंदर’ के सेट पर पहुंचे रोहित शेट्टी, क्या ‘सिंघम अगेन’ में चुलबुल पांडे के कैमियो पर हुई बातचीत?

Ajay Devgn की ‘सिंघम अगेन’ लगातार सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है. इस फिल्म का जल्द ट्रेलर रिलीज किया जाएगा, जिसके लिए रोहित शेट्टी ने बड़ा इवेंट प्लान किया है. वहीं बीते काफी वक्त से खबरें आ रही थीं कि ‘सिंघम अगेन’ में सलमान खान का स्पेशल कैमियो होगा. हालांकि कई रिपोर्ट्स में इन खबरों को महज अफवाह भी बताया गया. लेकिन अभी तक मेकर्स की तरफ से किसी भी तरह की कोई कंफर्मेशन सामने नहीं आई है.
इसी हीच रोहित शेट्टी गोरेगांव में सलमान खान से मिलने पहुंचे हैं. जैसा कि सभी जानते हैं कि सलमान इस वक्त अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिकंदर’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. सलमान का पूरा फोकस इस वक्त ‘सिकंदर’ पर है. रोहित शेट्टी को ‘सिकंदर’ के सेट पर देखने के बाद एक बार फिर से ये चर्चा शुरू हो हई है कि डायरेक्टर सलमान से ‘सिंघम अगेन’ में कैमियो के लिए बातचीत करने पहुंचे हैं.
चुलबुल पांडे के कैमियो की चर्चा तेज
मिड डे की एक रिपोर्ट की मानें तो एक सूत्र ने खुलासा किया, सिंघम के तीसरे एडिशन में सलमान की भागीदारी के बारे में काफी चर्चा हुई है. रोहित एक दोस्त की तरह मिलने पहुंचे थे, लेकिन कई लोगों का अनुमान है कि सलमान और रोहित की मुलाकात फिल्म को लेकर ही हुई थी. रोहित ‘सिकंदर’ के सेट पर रात 9 बजे के बाद आए और आधे घंटे तक रुके. सलमान और रोहित अपने मसाला एंटरटेनमेंट के लिए जाने जाते हैं. फैन्स भी इस जोड़ी को साथ काम करते हुए देखना चाहते हैं.
दिवाली पर होगा बड़ा धमाका
दिवाली पर सबसे बड़ा धमाका करने के लिए ‘सिंघम अगेन’ में रोहित शेट्टी ने अजय देवगन के साथ-साथ अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर खान, जैकी श्रॉफ, अर्जुन कपूर और टाइगर श्रॉफ जैसे सितारों को एक साथ लाने का फैसला किया है. उम्मीद की जा रही है कि चुलबुल पांड बनकर सलमान खान ‘सिंघम अगेन’ में नजर आएंगे. हालांकि सालों पहले रोहित शेट्टी ने सलमान से वादा भी लिया था कि उनके साथ काम करेंगे. अगर ये खबरें सही साबित होती हैं, तो सलमान का वादा भी पूरा हो जाएगा.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *