देशभर में IndiGo एयरलाइंस का सर्वर डाउन, ऑनलाइन बुकिंग और चेक-इन सेवा ठप, यात्री परेशान

इंडिगो एयरलाइंस का ऑनलाइन पैसेंजर सर्विस सिस्टम शनिवार को डाउन हो गया. इसका असर वेबसाइट और बुकिंग पर पड़ रहा है. लोगों को एयरलाइन टिकट की ऑनलाइन बुकिंग और चेक-इन में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. एयरपोर्ट पर इंडिगो के यात्रियों की लंबी कतारें देखी जा रही हैं. इंडिगो एयरलाइंस ने अपने एक्स हैंडल पर नेटवर्क में अस्थायी सिस्टम स्लोडाउन की जानकारी दी है.
इसमें कहा गया है, ‘हम इस समय अपने नेटवर्क में अस्थायी सिस्टम स्लोडाउन का सामना कर रहे हैं, जिसका असर हमारी वेबसाइट और बुकिंग सिस्टम पर पड़ रहा है. इसके चलते ग्राहकों को वेटिंग टाइम में बढ़ोतरी का सामना करना पड़ सकता है.’ इंडिगो एयरलाइंस ने कहा कि यात्रियों को हुई असुविधा के लिए उसे खेद है. एयरलाइंस की टीमें इस मामले पर काम कर रही हैं. जल्द ही स्थिति सामान्य हो जाएगी.
‘इंडिगो एयरलाइंस आपकी धैर्य की सराहना करता है’
डोमेस्टिक एयरलाइंस इंडिगो ने X पर लिखा कि, ‘हम वर्तमान में अपने नेटवर्क में अस्थायी सिस्टम स्लोडाउन का सामना कर रहे हैं, जो हमारी वेबसाइट और बुकिंग सिस्टम को प्रभावित कर रहा है. परिणामस्वरूप, ग्राहकों को प्रतीक्षा समय में वृद्धि का सामना करना पड़ सकता है, जिसमें धीमी चेक-इन और हवाई अड्डे पर लंबी कतारें शामिल हैं.’

#6ETravelAdvisory : We are currently experiencing a temporary system slowdown across our network, affecting our website and booking system. As a result, customers may face increased wait times, including slower check-ins and longer queues at the airport. (1/3)
— IndiGo (@IndiGo6E) October 5, 2024

इंडिगो ने एयरपोर्ट्स पर यात्रियों की परेशानी को लेकर कहा कि उसे इस असुविधा के लिए खेद है. इस समय के दौरान यात्रियों की समझदारी और धैर्य की वह सराहना करते हैं. इंडिगो ने लिखा, ‘हमारी एयरपोर्ट टीम सभी की सहायता करने और एक सुगम यात्रा सुनिश्चित करने के लिए पूरी तरह से समर्पित है. आश्वस्त रहें, हम यथाशीघ्र स्थिरता और सामान्य स्थिति बहाल करने के लिए लगन से काम कर रहे हैं.’ एयरपोर्ट्स ने कहा कि एयरपोर्ट पर इंडिगो के यात्रियों को हो रही असुविधा के लिए खेद है. जल्द ही स्थिति सामान्य कर ली जाएगी.
ये भी पढ़ें- CNG vs iCNG: क्या है दोनों में अंतर? नई गाड़ी खरीदने से पहले समझ लीजिए फर्क

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *