सोच भी कैसे सकते हैं…39 साल के रणवीर सिंह की 19 की सारा संग बनी जोड़ी, एज गैप देखकर भड़क गए लोग

रणवीर सिंह फिल्ममेकर आदित्य धर के साथ फिल्म करने वाले हैं. बीते दिनों इस बिग बजट फिल्म को लेकर अनाउंसमेंट हुई थी. इस फिल्म को ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ के डायरेक्टर आदित्य धर डायरेक्ट करेंगे. ये एक मल्टीस्टारर फिल्म होगी जिसमें संजय दत्त, आर माधवन, अक्षय खन्ना और अर्जुन रामपाल जैसे कलाकार नजर आएंगे. हालांकि, अब इस फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है, जिसपर विवाद शुरू हो गया है.
दरअसल, पीपिंग मून की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ एक्ट्रेस सारा अर्जुन लीड रोल में नजर आने वाली हैं यानी इस फिल्म में रणवीर सिंह, सारा अर्जुन के साथ रोमांस करते हुए दिखेंगे. सारा अभी 19 साल की ही हैं, जबकि रणवीर सिंह 39 साल के. इसी बात को लेकर अब सोशल मीडिया पर यूजर्स ने नाराजगी जाहिर की है.
19 साल की एक्ट्रेस संग करेंगे रोमांस
पीपिंग मून की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि 19 साल की सारा अर्जुन को फिल्म में रणवीर सिंह की गर्लफ्रेंड के रोल में कास्ट किया गया है. अब नेटिजन्स ने फिल्म में रणवीर सिंह के अपोजिट सारा की कास्टिंग को लेकर मेकर्स को क्रिटिसाइज करना शुरू कर दिया है. सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा- जब बैंड बाजा बारात रिलीज हुई थी तो सारा 5 साल की थीं. वहीं, एक और यूजर ने लिखा – अब 39 साल का शख्स एक टीनएजर के साथ रोमांस करेगा. उन्होंने सोचा भी कैसे कि ये जोड़ी ठीक रहेगी?
लोगों ने किया रणवीर को सपोर्ट
हालांकि, कुछ लोग रणवीर सिंह की सपोर्ट करते हुए नजर आए. एक यूजर ने लिखा- रणवीर ने खुद ने सारा को हीरोइन के तौर पर कास्ट नहीं किया है. इसलिए उसे ब्लेम मत करो. कई यूजर्स ने लिखा – ये पहली बार नहीं हो रहा है कि हीरो-हीरोइन में इतना बड़ा एज गैप है. जब दीपिका और अनुष्का ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था तो उनके और शाहरुख के बीच भी 20 साल का अंतर था. इसपर एक यूजर ने कमेंट किया कि वो भी बेहद खराब था और ये भी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *