‘कहानी’ की शूटिंग के दौरान कार में कपड़े बदलती थीं विद्या बालन, सुजॉय घोष ने बताई वजह

विद्या बालन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ को लेकर सुर्खियों में हैं. विद्या बालन ने 2005 में फिल्म ‘परिणीता’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अपने बॉलीवुड करियर में विद्या ने ‘द डर्टी पिक्चर’, ‘कहानी’, ‘भूल भुलैया’ जैसी कई फिल्मों में काम कर के लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई है. विद्या की गिनती बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में होती है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्ट्रेस ने एक फिल्म की शूटिंग के दौरान काले कपड़े से ढकी कार के अंदर अपने कपड़े बदले थे?
मैशेबल इंडिया को दिए इंटरव्यू के दौरान फिल्म डायरेक्टर सुजॉय घोष ने इस बात का खुलासा किया. सुजॉय घोष ने बताया कि फिल्म ‘कहानी’ के लिए उनका “बजट बहुत कम” था. ऐसे में शूटिंग के दौरान वो विद्या बालन के लिए वैनिटी वैन नहीं खरीद सकते थे. इस वजह से विद्या कार में कपड़े चेंज करती थीं.
डायरेक्टर ने बताई ये बात
सुजॉय घोष ने कहा, “हमारे पास वैनिटी वैन खरीदने के लिए भी बजट नहीं था. साथ ही हमारे पास शूटिंग रोकने की सुविधा भी नहीं थी, क्योंकि हमारा बजट सीमित था. इस वजह से जब भी विद्या को कपड़े बदलने होते थे तो हम सड़क के बीच में उसकी इनोवा को काले कपड़े से ढक देते थे और वह अंदर कपड़े बदलकर शूटिंग के लिए बाहर आती थीं.”
अपने काम के प्रति हैं समर्पित
इस दौरान सुजॉय घोष ने विद्या बालन की भी तारीफ की. सुजॉय ने बताया कि विद्या उनके साथ काम करने से मना कर सकती थीं, क्योंकि 2009 में उनकी फिल्म ‘अलादीन’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी. हालांकि इसके बावजूद विद्या ने फिल्म में काम करने के लिए हां कह दिया. सुजॉय ने विद्या की तुलना मेगास्टार अमिताभ बच्चन और सुपरस्टार शाहरुख खान से करते हुए कहा कि वह उनकी श्रेणी में आती हैं, क्योंकि वो सभी अपने काम के प्रति समर्पित हैं.
सुजॉय अब अपनी आगामी एक्शन फिल्म ‘किंग’ की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें शाहरुख खान मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म में सुहाना खान, अभिषेक बच्चन और मुंज्या फेम अभय वर्मा भी हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *