मदुरै जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट में आई तकनीकी खराबी, चेन्नई एयरपोर्ट वापस लौटी

चेन्नई से शनिवार को रवाना हुआ एयर इंडिया का विमान में तकनीकी खराबी आ गई. उसके बाद वह वापस चेन्नई लौट आया. चेन्नई एयरपोर्ट के अधिकारियों ने बताया कि वापस लौटकर आई फ्लाइट की सामान्य लैंडिंग कराई गई और विमान के यात्री पूरी तरह से सुरक्षित हैं. एयरपोर्ट के अधिकारियों के अनुसार विमान भी पूरी तरह से सुरक्षित है और सामान्य लैंडिंग हुई है.
एयर इंडिया की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि विमान कंपनी की ओर से इस विमान से टिकट बुक करने वाले सभी यात्रियों को विकल्प दिए गए और उन्हें वैकल्पिक माध्यम से अपने गंतव्य तक जाने को लेकर प्रस्ताव दिए गए.
विमान कंपनी की ओर से कहा गया है कि यात्रियों को ये प्रस्ताव दिये गये हैं कि या तो वे टिकट के पैसे वापस ले सकते हैं या किसी अन्य दिन अपनी सुविधा के अनुसार यात्रा का पुननिर्धारण कर सकते हैं.
एयर इंडिया के विमान में आई तकनीकी खराबी
एयर इंडिया के एक अधिकारी ने बताया कि चेन्नई से मदुरै जाने वाला एयर इंडिया का विमान AI671 में तकनीकी खराबी आ गई थी. उन्होंने कहा कि विमान में तकनीकी खराबी के कारण उसे चेन्नई वापस ले आया गया. तकनीकी खराबी की सूचना मिलने के बाद विमान की वापसी के बाद एहतियाती जांच के लिए उसे चेन्नई हवाई अड्डे पर सुरक्षित उतारा गया.
बयान में कहा गया है विमान तकनीकी खराबी और विमान के वापस लौटने की सूचना के बाद यात्रियों में खलबली मच गई. हालांकि विमान में मौजूद क्रू मेम्बर्स ने विमान यात्रियों को आश्वास्त किया और उन्हें हर संभव मदद की और उनकी असुविधा को कम करने की कोशिश की.
तकनीकी खराबी के बाद चेन्नई वापस लौटा विमान
बयान में कहा गया है कि विमानन कंपनी की ओर से यात्रियों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने के लिए वैकल्पिक व्यवस्था के प्रस्ताव दिए गए.अधिकारी ने कहा कि विमान कंपनी की ओर से प्रस्ताव दिया गया कि यदि कोई यात्री चाहे तो वह अपने टिकट का पूरा पैसा वापस ले सकता है या फिर अपनी यात्रा की तिथि का बिना किसी शुल्क का परिवर्तन कर सकता है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *