Toxic: क्या ठंडे बस्ते में चली गई यश की अपकमिंग फिल्म टॉक्सिक? क्यों उड़ी ये खबर

ब्लॉकबस्टर KGF: Chapter 2 के बाद से यश अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में है. यश मलयालम डायरेक्टर गीतू मोहनदास के डायरेक्शन में बन रही ‘टॉक्सिक’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को लेकर काफी हाइप क्रिएट किया गया है, क्योंकि ये फिल्म यश के अभी तक के करियर की सबसे महंगी फिल्म होने वाली है. बताया जा रहा है कि ये फिल्म ‘केजीएफ’ से दोगुने बजट पर बनाई जाएगी. हालांकि, इसी बीच ये भी खबर आ रही है कि शूटिंग शुरू होने के बाद ये फिल्म बंद कर दी गई है.
‘ए फेयरी टेल फॉर ग्रोन-अप्स’ की टैगलाइन के साथ ‘टॉक्सिक’ की शुरुआत की गई. उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म पीरियोडिक ड्रामा हो सकती है. इस फिल्म में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के नाम भी जुड़े हुए हैं. ‘केजीएफ’ के बाद से यश ‘टॉक्सिक’ जैसी बड़ी बजट की फिल्म के साथ अपनी वापसी कर रहे हैं. फैन्स इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड भी हैं. इसी एक्साइटमेंट के बीच कई अफवाह सामने आ रही है, जिसमें बताया जा रहा है कि ये फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई है.
करीना कपूर ने कर दिया मना
पिंकविला पर छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘टॉक्सिक’ रुकी नहीं है, बल्कि इसके प्रोडक्शन में देरी हो रही है. जल्द ही इस फिल्म पर काम शुरू कर दिया जाएगा. हालांकि, दोनों ही खबरों को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. फिल्म की कास्ट की बात करें तो पहले खबर आई थी कि यश के साथ करीना कपूर खान को उनकी बहन के रोल के लिए कास्ट किया जाएगा. हालांकि बाद में ये खबर आई कि करीना इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगी.
कियारा और यश का लव एंगल
करीना कपूर खान की जगह नयनतारा इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बन चुकी हैं. ‘टॉक्सिक’ में हुमा कुरैशी, तारा सुतारिया, श्रुति हासन और कियारा आडवाणी का भी नाम शामिल है. इसमें बताया गया है कि कियारा और यश का लव एंगल दिखाया गया है. हाल ही में इस फिल्म का टाइटल टीजर रिलीज किया गया, जिसमें यश की तस्वीर के साथ श्रुति हासन का थीम सॉन्ग है. यह फिल्म गोवा में चल रहे ड्रग कांर्टेल के इर्द-गिर्द होगी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *