Muskan Bamne: ‘अनुपमा’ की बेटी बनकर फेम से ज्यादा मिला हेट! Bigg Boss 18 में दिखेंगी मुस्कान बामने

टीवी शो ‘अनुपमा’ घर-घर में देखा जाता है. अनुपमा की बेटी पाखी उर्फ मुस्कान बामने, जिसे प्यार से पूरा शाह परिवार स्वीटी भी बुलाता है. अब वो Bigg Boss 18 में नजर आएंगी. 6 अक्टूबर रात 9 बजे से सलमान खान एक के बाद एक कंटेस्टेंट्स के चेहरों का खुलासा करेंगे. इसमें एक नाम मुस्कान बामने का भी होने वाला है. मुस्कान 3 साल तक ‘अनुपमा’ का हिस्सा रहीं. हालांकि अब वो शो छोड़ चुकी हैं, उनकी जगह नई पाखी की एंट्री भी हो चुकी है.
मुस्कान बामने ने क्यों छोड़ा ‘अनुपमा’?
पाखी का किरदार निभा रही मुस्कान बामने ने जब शो छोड़ा, तो कई तरह की खबरें सामने आने लगीं. लेकिन जो वजह एक्ट्रेस ने बताई वो ये थी कि वो 24 साल की उम्र में मां का किरदार नहीं निभाना चाहती थीं. शो में उनके किरदार की एक बेटी दिखाई जाने वाली थी. ऐसे में उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया. कम उम्र में मां का रोल निभाना उन्हें अपने करियर के लिए फिलहाल ठीक नहीं लगा था.
पाखी के किरदार को मिलने लगा था हेट
मुस्कान जब ‘अनुपमा’ का हिस्सा थीं, तो उन्हें उनके पाखी वाले किरदार के लिए काफी ट्रोल किया जाता था. सोशल मीडिया पर यूजर्स उनके किरदार को हमेशा ट्रोल किया करते थे. सभी अपना गुस्सा कमेंट के जरिए मुस्कान पर भी निकालते थे. शो में पाखी का किरदार अपनी मां अनुपमा की काफी बेइज्जती करती है. जिसके चलते मुस्कान को अक्सर लोगों के गुस्से का शिकार होने पड़ रहा था. वो हमेशा अपनी मां को गलत समझती है और दूसरो के सामने नीचा भी दिखाती है. ऐसे में अनुपमा की फैन आर्मी को पाखी बिल्कुल भी पसंद नहीं आती थी. लोग पाखी के किरदार से नफरत करने लगे थे. इस शो से मुस्कान को काफी हेट भी मिला है.

View this post on Instagram

A post shared by Muskan Bamne (@muskanbamne)

मुस्कान ने झेला कई बार रिजेक्शन
मुस्कान बामने ने ‘ईटाइम्स’ को दिए अपने इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने कई बार रिजेक्ट किया गया है. अपने रिजेक्शन की एक बड़ी वजह उन्होंने अपने मोटापे को बताया था. मुस्कान का कहना था कि जब मोटी थीं, जो उन्हें काम नहीं मिलता था. एक्ट्रेस की मानें तो सब उन्हीं के सामने कहते थे कि इसे रिजेक्ट कर दो.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *