ओला इलेक्ट्रिक के गिरते शेयर के बीच कंपनी के CEO का बड़ा बयान, इस कॉमेडियन की लगा दी क्लास

ओला इलेक्ट्रिक हाल ही में बाजार में लिस्ट हुआ था. लिस्ट होने के बाद कंपनी के शेयर में जोरदार तेजी देखी गई. उसने निवेशकों को बंपर रिटर्न भी दिया. उसके बाद ओला इलेक्ट्रिक के शेयर में जारी तेजी पर विराम लग गया. स्टॉक 157 रुपए के हाई बनाने के बाद अब 100 रुपए से नीचे पर ट्रेड कर रहा है.
सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस
इस गिरावट के पीछे दो वजहें मुख्य तौर पर सामने आ रही हैं. कुछ एक्सपर्ट कंपनी के 4 व्हीलर के प्रोग्राम को होल्ड करना बता रहे हैं, तो कुछ का मानना है कि कंपनी के सर्विस सेंटर और उसके इलेक्ट्रिक स्कूटर तो लेकर लगातार आ रही निगेटिव खबरें भी इसके शेयर पर असर डाल रही है. इसी से जुड़े एक मामले पर आज कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल और स्टैंड अप कॉमेडियन कुणाल कामरा के बीच तीखी बहस देखी गई.

@VC2809 pic.twitter.com/Ts7RR7mwjB
— Bhavish Aggarwal (@bhash) October 5, 2024

दरअसल, अग्रवाल ने ओला गीगाफैक्ट्री की एक तस्वीर पोस्ट की, जिस पर कामरा ने कई ओला इलेक्ट्रिक स्कूटरों की तस्वीर डाली, जो कथित तौर पर मरम्मत के लिए एक साथ खड़े थे. कामरा ने तस्वीर के साथ लिखा कि क्या भारतीय उपभोक्ताओं की आवाज है? क्या उन्हें यही मिलना चाहिए? दोपहिया वाहन कई दिहाड़ी मजदूरों की जीवनरेखा हैं.

Do indian consumers have a voice?
Do they deserve this?
Two wheelers are many daily wage workers lifeline@nitin_gadkari is this how Indians will get to using EVs? @jagograhakjago any word?
Anyone who has an issue with OLA electric leave your story below tagging all pic.twitter.com/EhJmAzhCmt
— Kunal Kamra (@kunalkamra88) October 6, 2024

उन्होंने केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी को टैग करते हुए पूछा कि क्या इसी तरह भारतीय ईवी का उपयोग करेंगे? कामरा ने यह भी कहा कि जिन्हें ओला इलेक्ट्रिक से कोई समस्या है, वह अपनी आपबीती नीचे सभी को टैग करते हुए लिख दें.
इस पर अग्रवाल ने जवाब दिया कि चूंकि आप इतनी परवाह करते हैं, इसलिए आइए और हमारी मदद कीजिए! मैं आपके इस पेड ट्वीट या आपके असफल करियर से भी ज्यादा पैसे दूंगा. या फिर चुप रहिए और हमें असली ग्राहकों की समस्याओं को ठीक करने पर ध्यान देने दीजिए. उन्होंने आगे कहा कि हम तेजी से सर्विस नेटवर्क का विस्तार कर रहे हैं और जल्द ही लंबी कतारों को खत्म कर दिया जाएगा. इसके बाद भी दोनों के बीच एक्स पर तीखी बहस जारी रही.

Since you care so much @kunalkamra88, come and help us out! Ill even pay more than you earned for this paid tweet or from your failed comedy career.
Or else sit quiet and let us focus on fixing the issues for the real customers. Were expanding service network fast and backlogs
— Bhavish Aggarwal (@bhash) October 6, 2024

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *