बंगाल मे फिर बर्बरता! महिला से रेप किया, पिलाया जहर… फिर आरोपी का हुआ ये हश्र

पश्चिम बंगाल में आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्टिपल के बाद, दक्षिण 24 परगना के जयनगर में बच्ची से दुष्कर्म और हत्या की घटना घटी. अब इस बार पूर्वी मेदिनीपुर जिले के पटाशपुर में एक महिला के साथ दुष्कर्म के आरोप लगे हैं. आरोपी पोटाशपुर में एक महिला को उसके घर से उठाकर ले जाया गया और फिर उसके साथ बलात्कार किया गया और फिर कीटनाशक देकर मार दिया गया. इसे लेकर जब बवाल मचा तो ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी.
पुलिस ने जाकर उसे बचाया और एगरा अस्पताल ले गयी. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आरोपी की अस्पताल में मौत हो गई. अब पुलिस ने सामूहिक पिटाई के मामले में मामला दर्ज किया है.
आरोप है कि शनिवार को आरोपी महिला को उठा लिया गया और उसके साथ दुष्कर्म किया गया. इसके बाद मामले को रफा-दफा करने के लिए महिला के मुंह में जबरदस्ती कीटनाशक खिलाकर मार डाला. बाद में ग्रामीणों को घटना की जानकारी हुई और उन्होंने महिला को गंभीर हालत में बचाया और अस्पताल पहुंचाया, लेकिन पीड़िता की मौत हो गई है.
आरोपी को पकड़कर पीट-पीटकर मार डाला
यह खबर फैलते ही रविवार की सुबह स्थानीय लोग एक आरोपी के घर पहुंच गये और उसे पकड़ लिया. ग्रामीणों ने अधेड़ को अर्धनग्न अवस्था में गांव की सड़क पर फेंक दिया और लाठी-डंडे व बांस से जमकर पिटाई कर दी. हमले का नेतृत्व मुख्य रूप से महिलाओं ने किया.
पुलिस ने आरोपी को बचाया और अस्पताल में भर्ती कराया. शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने कहा कि रेप और जहर देने का आरोप दर्ज नहीं किया गया है. जांच जारी है. हालांकि, स्थानीय लोगों का दावा है कि एक पुलिस सूत्र का कहना है कि आरोपियों ने कुछ दिन पहले हुई एक घटना के मद्देनजर महिला की पिटाई की थी. दुष्कर्म और हत्या हुई या नहीं यह जांच का विषय है.
पटाशपुर में तनाव, पुलिस बल तैनात
सूचना मिलने पर पोटाशपुर और भूपतिनगर थाने की बड़ी संख्या में पुलिस बल गांव पहुंची और स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश की. लेकिन आक्रोशित भीड़ ने पुलिस को घेरकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. क्षेत्रवासियों ने घटना के आरोपियों को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है. फिलहाल इलाके में तनाव का माहौल है.
मालूम हो कि महिला का पति काम के सिलसिले में घर से बाहर रहता है. उस अवसर पर, उसे घर से बाहर ले जाया गया और दो पड़ोसियों द्वारा बलात्कार का आरोप लगाया गया. इस बीच, सामूहिक पिटाई से मौत के मामले में पुलिस ने स्वतः ही केस दर्ज किया और मामले की जांच शुरू की है.
इनपुटः पार्था

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *