Bigg Boss 18: ‘ये रिश्ता’ के सेट पर प्रोड्यूसर ने की थी बदतमीजी, शहजादा धामी ने बताया शो से निकाले जाने का सच

सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 18 का ग्रैंड प्रीमियर 6 अक्टूबर को हुआ. इस दौरान इस शो में पार्टिसिपेट करने वाले सारे कंटेस्टेंट से रूबरू करवाया गया. शो में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्टर शहजादा धामी ने बिग बॉस के घर में एंट्री की है. हालांकि, शहजादा इस शो से पहले भी कई शो का हिस्सा रह चुके हैं, लेकिन इसका हिस्सा बनने के बाद से लोग उन्हें पहचानने लगे. प्रीमियर के दौरान उन्होंने अपने विवादों के बारे में बात की.
शहजादा धामी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अरमान पोद्दार का किरदार निभा रहे थे, हालांकि कुछ वक्त पहले उन्हें इस शो से निकाल दिया गया. इस मुद्दे पर शहजादा ने सलमान खान से बात करते हुए शो के प्रोड्यूसर पर आरोप भी लगाया है. उन्होंने इस बातचीत के दौरान शो का या प्रोड्यूसर का नाम नहीं लिया था, लेकिन इस बात को लेकर काफी वक्त से विवाद चल रहा है तो इसका पता लगाना काफी आसान था. शहजादा ने बताया कि शो के प्रोड्यूसर राजन शाही ने उनसे शो के यूनिट के सामने गलत तरीके से बात की.
पूरी टीम के सामने उन पर चिल्लाए
शहजादा ने पूरी बात बताते हुए कहा, शो के क्रिएटिव डायरेक्टर ने एक बार उनसे कहा था कि वो हाथ में कुछ भी न पहनें क्योंकि ये शो में निभाए जा रहे कैरेक्टर के साथ मेल नहीं खाता है. उन्होंने कहा कि एक सीन के शूट होने के पहले मैं अपने हाथ से ब्रेसलेट निकालना भूल गया था, तो मैं निकालने चला गया. इस पर डायरेक्टर ने उन पर चिल्लाते हुए कहा कि वो ऐसा कैसे कर सकते हैं और उनसे ब्रेसलेट पहनने को कहा. ऐसी ही एक और घटना के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि एक दिन सेट पर वो एक सीनियर एक्टर के साथ बातचीत कर रहे थे.
बात न सुनने पर लगाई थी डांट
उसी वक्त उनके पीछे खड़े डायरेक्टर ने उनसे शॉट रेडी होने की बात कही. शहजादा ने बताया कि उन्होंने सीनियर एक्टर से कहा कि मुझे जाना पड़ेगा, तो इस पर एक्टर ने कहा कि मैं उनकी बात सुनकर जाऊं. इसके बाद मैंने अपना शॉट दिया और डायरेक्टर के पास पहुंचा तो उन्होंने मुझसे कहा कि मैं कोई बात दोहराता नहीं हूं, एक बार कहता हूं और दूसरी बार में अपना आपा खो देता हूं. इसका जवाब देते हुए शहजादा ने बोला कि अगर वो उनसे ऐसे बात करेंगे, उनकी बात नहीं सुनेंगे.
राजन शाही ने बताई दूसरी वजह
प्रोड्यूसर की बात करते हुए शहजादा ने बताया कि इस तरह की कई चीजें हो जाने के बाद से एक मीटिंग बुलाई गई. जिसमें प्रोड्यूसर ने इनडायरेक्ट तौर पर उनको टारगेट किया. मीटिंग के दौरान टीम का एक मेंबर नशे में था, वो शहजादा के पास आया और उनसे पूछने लगा कि जब सेट पर प्रोड्यूसर आए तो वो खड़ा क्यों नहीं हुआ. हालांकि, शो पर आए एक औऱ कंटेस्टेंट अविनाश मिश्रा ने इस पर रिएक्ट करते हुए कहा कि उन्होंने भी प्रोड्यूसर के साथ काम किया है और उनके और उनकी कंपनी के साथ काम करना काफी अच्छा एक्सपीरियंस रहा है. एक इंटरव्यू में राजन शाही ने इस बारे में बात करते हुए बताया था कि शहजादा काफी अनप्रोफेशनल हैं, जिसकी वजह से उन्हें शो से निकाला गया है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *