Best Camera Phones: 25 हजार से सस्ते फोटोग्राफी के लिए टॉप 5 स्मार्टफोन, 200MP का हैंडसेट भी शामिल

स्मार्टफोम खरीदना चाहते हैं तो ये स्मार्टफोन अच्छा ऑप्शन हो सकते हैं. यहां हम आपको ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे जिनमें आपको 200 मेगापिक्सल तक का कैमरा मिलता है. सबसे अच्छी बात ये है कि शानदार फीचर्स के साथ आने वाले ये फोन खरीदने के लिए आपको ज्यादा पैसे नहीं खर्च करने पड़ेंगे. ये आपको 25 हजार रुपये के बजट में मिल जाएंगे.
iQOO Z9s Pro
इस स्मार्टफोन में आपको डुअल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल और सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया गया है. फ्रंट कैमरा की बात करें तो सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आपको 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है. कैमरा अलग-अलग लाइटनिंग कंडीशन में बेहतर परफॉर्म करता है, ये फास्ट फोकस और शटर स्पीड के साथ आता है. आईकू के इस स्मार्टफोन की कीमत 24,999 रुपये से शुरू होती है.
Motorola Edge 50 Fusion
मोटोरोला एज 50 फ्यूजन में प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल और सेकेंडरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का मिलता है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल वाले कैमरा के साथ आता है. इस फोन से आप बढ़िया फोटोग्राफी कर सकते हैं और एक से बढ़कर एक शॉट्स कैप्चर करता है. इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 22,999 रुपये है.
OnePlus Nord CE4
वनप्लस के इस फोन में आपको तगड़ा कैमरा मिलता है, इससे आपको बेहतरीन फोटो- वीडियोग्राफी करने का मौका मिलता है. इसके जरिए आप वीडियो कॉलिंग का एक्सपीरियंस ही बदल जाएगा. इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत की बात करें तो ये आपको 24,999 रुपये का पड़ सकता है.
Redmi Note 13 Pro
रेडमी नोट 13 प्रो में आपको फोटो-वीडियोग्राफी के लिए 200 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा मिलता है. वहीं इसके सेकेंडरी कैमरा की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मौक्रो कैमरा मिलता है. वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. फोन का प्रोइमरी कैमरा वाइब्रेंट इमेज कैप्चर करता है. इस फोन की कीमत आपके बजट में समा जाएगी ये आपको 23,999 रुपये में मिल जाएगा.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *