Stree 2 में क्या है श्रद्धा कपूर के कैरेक्टर का नाम? डायरेक्टर अमर कौशिक ने दिया जवाब

‘स्त्री 2’ सभी फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए हिन्दी में सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. ये पिक्चर दुनियाभर से करीब 843 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. इस फिल्म के बाद से श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की पॉपुलैरिटी में तो इजाफा हुआ ही है. लेकिन एक और शख्स है, जिसने सबको चौंकाया है. ये हैं इस फिल्म के डायरेक्टर अमर कौशिक.
आजकल वो लगातार मीडिया से बात कर रहे हैं. हर रोज अपने सुपरनैचुरल यूनिवर्स को लेकर नए खुलासे भी कर रहे हैं. इन्हीं में से एक इंटरव्यू के दौरान उनसे ‘स्त्री’ में श्रद्धा के कैरेक्टर के नाम के बारे में पूछा गया है. इसका उन्होंने कोई जवाब जवाब नहीं दिया.
‘स्त्री 2’ में क्या है श्रद्धा के कैरेक्टर का नाम?
‘स्त्री’ फ्रेंचाइज की दो फिल्में अब तक आ चुकी हैं, तीसरे की भी तैयारी है, लेकिन फिल्म में श्रद्धा के नाम को लेकर सस्पेंस बना हुआ है. ‘स्त्री 2’ की एन्डिंग में श्रद्धा अपने किरदार का नाम राजकुमार राव(विकी) के कान में बताती हैं. विकी का रिस्पॉन्स देखकर पता चलता है कि ये कोई अच्छा नाम नहीं है. ऐसे ही कोई नाम है.
इस पर अब अमर कौशिक से सवाल हुआ है. उनसे ‘स्त्री’ में श्रद्धा का नाम पूछा गया. इस पर उन्होंने कहा, “नाम जो है उसका वो एक बहुत बड़ी मिस्ट्री है. आई थिंक तुम लोगों को काफी समय रुकना पड़ेगा इसके लिए.”
कैसे आया राजकुमार राव का इतना रियल रिएक्शन?
अमर ने आगे बात करते हुए कहा कि हमारी पूरी टीम ने भी इस पर कई बार डिस्कशन किया. इसके अलावा उन्होंने श्रद्धा के राव के कान में अपना नाम कहने वाले सीन पर भी बात की. अमर ने बताया कि वो सीन शूट करते हुए उन्होंने श्रद्धा से एक नाम कहा, जो उन्हें राज के कान में बोलना था. राजकुमार को उसके बारे में पता भी नहीं था. इसी वजह से जब श्रद्धा ने वो नाम राज के कान में कहा, तो उनका रिएक्शन बहुत रियल था.
कई लोगों का कहना है कि श्रद्धा के कैरेक्टर का नाम मुन्नी हो सकता है. चूंकि मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स की फिल्म ‘मुंज्या’ में भी एक मुन्नी नाम का कैरेक्टर था, जो फिल्म में दिखा नहीं था. हालांकि अमर कौशिक ने इस बात को नकार दिया है. अब देखते हैं आखिर ‘स्त्री 3’ में श्रद्धा का नाम पता चलेगा या नहीं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *