IND Vs BAN: घर में भी टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को मिला बड़ा झटका, गंभीर-सूर्यकुमार यादव का चौंकाने वाला फैसला

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज हर्षित राणा को एक बार फिर उस समय बड़ा झटका लगा होगा जब इस खिलाड़ी को दूसरे टी20 में भी मौका नहीं मिला. दिल्ली टी20 में जब सूर्यकुमार यादव ने अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया तो उसमें हर्षित राणा का नाम नहीं था. सूर्यकुमार यादव ने बताया कि वो ग्वालियर टी20 वाली टीम ही दिल्ली में उतारेंगे. दिल्ली का अरुण जेटली स्टेडियम हर्षित राणा को होम ग्राउंड है और उन्हें उम्मीद होगी कि घरेलू स्टेडियम में उन्हें मौका मिलेगा लेकिन ऐसा हुआ नहीं. हालांकि दिल्ली के ही मयंक यादव जरूर प्लेइंग इलेवन में शामिल हुए.
भारत की प्लेइंग इलेवन- संजू सैमसन, अभिषेक शर्मा, सूर्यकुमार यादव, नीतीश रेड्डी, हार्दिक पंड्या, रियान पराग, रिंकू सिंह, वॉशिंगटन सुंदर, वरुण चक्रवर्ती, अर्शदीप सिंह, मयंक यादव.
बांग्लादेश ने चुनी पहले फील्डिंग
मैच की बात करें तो बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग चुनी. हालांकि सूर्यकुमार यादव ने कहा कि अगर वो टॉस की बाजी जीतते तो वो फिर भी पहले बल्लेबाजी चुनते. उन्होंने कहा कि वो अपने गेंदबाजों को गीली गेंद से बॉलिंग करने का चैलेंज देना चाहते हैं. सूर्यकुमार यादव ने कहा कि दिल्ली में रात के समय ओस पड़ रही है, ऐसे में गेंदबाजों के लिए गेंद को कंट्रोल करना इतना आसान नहीं रहेगा. सूर्या ने हालांकि कहा कि टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में काफी ज्यादा टैलेंट है और वो हर खिलाड़ी को परफॉर्म करते हुए देखना चाहते हैं.

Toss Update
Bangladesh win the toss in the 2nd T20I and elect to bowl in Delhi.
Live – | #INDvBAN | @IDFCFIRSTBank pic.twitter.com/3OMaARLaQ0
— BCCI (@BCCI) October 9, 2024

दिल्ली में जीत सकता है बांग्लादेश?
बांग्लादेश की टीम के लिए दिल्ली का मैदान लकी रहा है. साल 2019 में बांग्लादेश ने इसी मैदान पर टीम इंडिया को हराया था. ये बांग्लादेश की टीम इंडिया पर एकलौती टी20 जीत है. भारतीय टीम कोटला में पिछले दो मैचों में 7 विकेट से हार झेली है. ऐसे में आज अगर बांग्लादेश की टीम चेज़ करते हुए मैच जीतती है तो ये टीम इंडिया की कोटला में लगातार तीसरी हार होगी.
बांग्लादेश की प्लेइंग इलेवन- परवेज हुसैन इमॉन, लिट्टन दास, नजमुल हुसैन शांतो, तौहिद ह्रदॉय, महमदुल्लाह, जाकेर अली, मेहदी हसन मिराज, रिशाद हुसैन, तस्कीन अहमद, तंजिम हसन साकिब और मुस्तिफिजुर रहमान.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *