itel Flip One: आ गया 7 दिनों की बैटरी लाइफ वाला सबसे सस्ता Flip Phone, कीमत सिर्फ 2499 रुपये

itel ने भारतीय बाजार में ग्राहकों के लिए सबसे सस्ता Flip Feature Phone लॉन्च कर दिया है. इस फीचर फोन का नाम है itel Flip One, इस फोन के डिजाइन की बात करें तो इस फोन में प्रीमियम इन-हैंड फील के लिए ग्लास डिज़ाइन कीपैड और प्रीमियम लेदर फिनिश का इस्तेमाल किया गया है.
अहम खासियतों की बात करें तो इस फोन को कंपनी ने यूएसबी टाइप सी पोर्ट के साथ उतारा है, इसके अलावा इस फोन में बेशक कम क्षमता वाली बैटरी दी गई है लेकिन कंपनी का दावा है कि एक बार फुल चार्ज में इस फोन की बैटरी 7 दिनों तक की लंबी बैटरी लाइफ मिलेगी. आइए जानते हैं कि इस फोन में आपको कौन-कौन से खास फीचर्स मिलेंगे.
itel Flip One Price in India
आईटेल ब्रैंड के इस फ्लिप फीचर फोन की कीमत 2499 रुपये तय की गई है, इस हैंडसेट को आप लाइट ब्लू, ऑरेंज और ब्लैक रंग में खरीद सकते हैं. ये फोन देशभर के सभी प्रमुख रिटेलर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध है.
itel Flip One Specifications

डिस्प्ले: इस फोन में 2.4 इंच डिस्प्ले है जिसके चारों ओर ब्लैक बॉर्डर दिए गए हैं.
बैटरी क्षमता: इस फीचर फोन में 1200mAh की दमदार नॉन-रिमूवेबल बैटरी दी गई है, ये फोन आप लोगों को टाइप-सी चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलेगा. कंपनी का दावा है कि ये फोन सिंगल चार्ज पर 7 दिन तक साथ देता है.
कनेक्टिविटी: इस फीचर फोन में वॉयस असिस्टेंट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और ब्लूटूथ कॉलर सपोर्ट मिलेगा, जिससे यूजर अपने स्मार्टफोन कॉन्टैक्ट्स को सिंक करके डिवाइस से कॉल मैनेज कर सकते हैं.
खास फीचर्स: इस फोन में 13 भारतीय भाषाओं, डुअल सिम, FM रेडियो और सिंगल VGA कैमरा जैसे फीचर्स का सपोर्ट मिलता है.

itel Flip One Rivals
2500 रुपये से कम कीमत में आईटेल ब्रैंड का ये फोन HMD 105 4G और JioPhone Prisma 4G जैसे मोबाइल फोन्स को कांटे की टक्कर देगा.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *