महाअष्टमी की दुर्गा पूजा में लगेंगी पूनम का चांद, रश्मिका मंदाना जैसे पहनें आउटफिट

रश्मिका मंदाना ने रेड कलर का लहंगा पहना है, जिस पर एंब्रॉयडरी वर्क से बड़े-बड़े बूटे बनाए गए हैं. दुपट्टे के किनारों को खूबसूरत गोल्डन गोटा से सजाया गया है. एक्ट्रेस ने हेयर स्टाइल को सिंपल रखा है और ग्रीन स्टोन वाले झुमकों के साथ पर्ल वर्क का मैचिंग नेकलेस कैरी किया है. उनका लहंगा काफी लाइट वेट हैं, लेकिन रिच लुक दे रहा है.
वेडिंग हो या फेस्टिवल या फिर ऑफिशियल इवेंट. हैंडलूम साड़ियां तो हर मौके के लिए लाजवाब होती हैं. रश्मिका मंदाना ने चटख लाल रंग की गोल्डन वर्क साड़ी कैरी की है और साथ में ब्रोकेड फैब्रिक का यलो कट स्लीव ब्लाउज कैरी किया है. माथे पर सिंपल बिंदी और रेड लिपस्टिक के साथ उन्होंने सिंपल हेयर स्टाइल रखा है, साथ में कश्मीरी स्टाइल झुमके पहने हैं. दुर्गा पूजा में इस तरह का लुक भी क्रिएट किया जा सकता है.
लड्डू पीले कलर के लहंगा में रश्मिका मंदाना प्रिंसेस लग रही हैं. एक्ट्रेस के लहंगे पर गोल्डन एंब्रॉयडरी की गई है. उन्होंने साथ में मैचिंग ब्लाउज कैरी किया है और डबल दुपट्टा पेयर किया है. हैवी नेकपीस और झुमकों से लुक पूरा किया है. रश्मिका का हेयर स्टाइल भी सिंपल है. वहीं ब्लाउज में मैचिंग लटकन लुक में चार चांद लगा रहे हैं. दुर्गा पूजा के किसी इवेंट में अगर रॉयल लुक पाना है तो एक्ट्रेस की तरह लुक रीक्रिएट किया जा सकता है.
रश्मिका का ये आइवरी कलर का अंगरखा स्टाइल सूट सिंपल सोबर लुक दे रहा है. गले पर किया लेस वर्क और उसमें अटैच्ड लटकन फेस्टिवल टच दे रही हैं. दुर्गा पूजा के लिए इस तरह का सूट कैरी किया जा सकता है. कलर को फेस्टिवल के हिसाब से ग्रीन, रेड, ऑरेंज चुना जा सकता है.
कट स्लीव शॉर्ट कुर्ती स्टाइल टॉप और लॉन्ग स्कर्ट में रश्मिका मंदाना प्रिटी लग रही हैं. एक्ट्रेस ने साथ में डबल लेयर चैन और कानों में सिल्वर झुमके कैरी किए हैं. वहीं ब्लश मेकअप लुक में चार चांद लगा रहा है. एक्ट्रेस का ये लुक दुर्गा पूजा में टीनएज गर्ल्स के लिए बेस्ट रहेगा.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *