Devara को भारत में मिला ठंडा रिस्पॉन्स, तो जूनियर NTR ने इन्हें ठहरा दिया जिम्मेदार!

Junior NTR की मच अवेटेड फिल्म Devara ने 27 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी. फिल्म को लेकर लंबे वक्त से तगड़ा बज बना हुआ था, पर रिलीज के बाद फिल्म वो जादू नहीं चला पाई. पिक्चर ने 12वें दिन भारत से 4.65 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, तेलुगु-3.13 करोड़, हिंदी-1.35 करोड़, कन्नड़-0.04 करोड़, तमिल-0.12 करोड़ और मलयालम में 0.01 करोड़ की कमाई की है. हालांकि, फिल्म को मिले ठंडे रिस्पॉन्स से जूनियर एनटीआर भी ज्यादा खुश नहीं हैं. फिल्म को ऑडियंस और क्रिटिक्स से मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला है, जो कि टीम के लिए निराशाजनक है.
हाल ही में Cinejosh पर एक रिपोर्ट छपी. इससे पता लगा कि जूनियर एनटीआर काफी नाराज हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी भड़ास निकाली है. देवरा के परफॉर्मेंस और फिल्म को मिले ठंडे रिस्पॉन्स के लिए जनता को जिम्मेदार ठहराया है. फिल्म में जूनियर एनटीआर के अलावा जान्हवी कपूर और सैफ अली खान ने भी काम किया है.
फिल्म के परफॉर्मेंस के लिए किसे जिम्मेदार ठहराया?
जूनियर एनटीआर की Devara को 300 करोड़ के भारी भरकम बजट से तैयार किया है. फिल्म को कोरताला शिवा ने डायरेक्ट किया था. यह पिक्चर दो पार्ट में आएगी. ऐसा कहा गया है कि सैफ अली खान और जान्हवी कपूर को दूसरे पार्ट में काफी स्क्रीन टाइम मिलेगा. हालांकि, इस पार्ट को जनता का जैसा रिस्पॉन्स मिला है. उससे कोई भी खुश नहीं है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जूनियर एनटीआर ने ऑडियंस के जजमेंटल नेचर पर दुख जताया है. वो कहते हैं कि लोग केवल एंटरटेनमेंट के लिए फिल्म को एन्जॉय नहीं कर सकते हैं क्या?
उनका यह भी मानना है कि ज्यादा सोचने और एनलाइज करने के चक्कर में लोग अब वो एक्सपीरियंस ही नहीं कर पाते, जो सिनेमा को कैरेक्टराइज करता था. यूं तो देवरा का बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस खराब नहीं है. 12 दिनों में फिल्म अच्छा पैसा छाप चुकी है. पर वो शुरुआत नहीं मिली, जिसकी उम्मीद थी. अपनी पकड़ बनाकर रखने वाली ‘देवरा’ फिलहाल ‘कल्कि 2898 एडी’ से काफी पीछे है. बात क्रिटिक्स की करे तो उन्हें ‘देवरा’ का पहला हिस्सा काफी स्ट्रॉन्ग लगा था. वहीं दूसरा पार्ट प्रेडिक्टेबल लगा था. दरअसल फिल्म ने दुनियाभर से अबतक 374.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. वहीं हिंदी में नेट कलेक्शन 253.40 करोड़ रुपये तक ही पहुंच पाया है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *