Bigg Boss : बिना चप्पल-जूतों के बिग बॉस होस्ट कर रहे हैं किच्चा सुदीप, बताई ये वजह

बिग बॉस कन्नड़ के होस्ट और साउथ सुपरस्टार किच्चा सुदीप इन दिनों एक फोटो की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल किच्चा सुदीप को रविवार, 6 अक्टूबर को ऑन एयर हुए बिग बॉस कन्नड़ के सुपर संडे एपिसोड के दौरान बिना चप्पल-जूतों के नंगे पैर शो होस्ट करते हुए देखा गया, उन्हें इस तरह से देख दर्शक हैरान रह गए. दरअसल बिग बॉस के इतिहास में ये पहली बार हुआ है कि जब किसी बड़े स्टार ने बिग बॉस के मंच पर आकर बिना चप्पल-जूतों के अपने देसी स्वैग के साथ शो को होस्ट किया है.
कन्नड़ ऑडियंस किच्चा सुदीप को बेहद पसंद करती हैं और पिछले कई वर्षों से सुदीप बिग बॉस का कन्नड़ वर्जन होस्ट कर रहे हैं. बिना चप्पल-जूतों के नंगे पैर बिग बॉस होस्ट करने की वजह बताते हुए किच्चा सुदीप ने कहा कि वो नवरात्रि का उपवास कर रहे हैं और इस वजह से उन्होंने जूता- चप्पल का त्याग किया है. दरअसल नौ दिन का व्रत करने वाले भक्त अक्सर नवरात्रि के पावन अवसर पर जूते नहीं पहनते और इसी कारण सुदीप ने भी नंगे पैर सुपर संडे एपिसोड होस्ट किया.

ಧನರಾಜ್ ಬುಸ್ ಬುಸ್ ಜೋಕ್ಗೆ ಎಲ್ರೂ ಸುಸ್ತೋ ಸುಸ್ತು!
ಸೂಪರ್ ಸಂಡೇ ವಿತ್ ಸುದೀಪ | ಇಂದು ರಾತ್ರಿ 9#BiggBossKannada11 #BBK11 #HosaAdhyaya #ColorsKannada #BannaHosadaagideBandhaBigiyaagide #ಕಲರ್ಫುಲ್ಕತೆ #colorfulstory #Kicchasudeepa pic.twitter.com/prHKEGc5J5
— Colors Kannada (@ColorsKannada) October 6, 2024

नवरात्रि का व्रत रखते हैं किच्चा सुदीप
नवरात्रि के दौरान कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप चटाई पर सोते हैं और इस त्यौहार के नौ दिन वो सिर्फ एक बार भोजन करते हैं. सिर्फ भोजन ही नहीं बल्कि पानी पीने के लिए भी इस मशहूर एक्टर ने कुछ नियम बनाए हैं और इन नियमों के तहत वो दिन में सिर्फ दो बार जल ग्रहण करते हैं. नवरात्रि के 9 दिन तक किच्चा अगर किसी फिल्म के लिए शूट नहीं कर रहे हैं तो वो सिर्फ भगवा रंग के कपड़े पहनना पसंद करते हैं. यही वजह है कि बिग बॉस का लेटेस्ट एपिसोड भी उन्होंने इसी रंग के कपड़े पहनकर होस्ट किया. पिछले 4 सालों से किच्चा सुदीप नवरात्रि का ये व्रत बड़ी आस्था और भाव से रख रहे हैं.
पैन इंडिया एक्टर हैं सुदीप
सुदीप का काम सिर्फ कन्नड़ फिल्मों तक सीमित नहीं है. वो अपने करियर में तमिल, तेलुगू और हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. बॉलीवुड में सलमान खान के साथ उनकी खास दोस्ती है. सिर्फ एक्टिंग में ही नहीं बल्कि प्लेबैक सिंगिंग में भी किच्चा सुदीप ने अपना कमाल दिखाया है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *