Devara 2: रणबीर कपूर या रणवीर सिंह? जूनियर NTR लगाएंगे किस पर बड़ा दांव

27 सितंबर को जूनियर NTR, जान्हवी कपूर और सैफ अली खान स्टारर ‘देवरा पार्ट 1’ ने सिनेमाघरों में दस्तक दी थी. 300 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई इस फिल्म को दुनियाभर में पंसद किया गया है. हालांकि जिस तरह की उम्मीद इस फिल्म से की गई थी, भारत में ‘देवरा’ उस तरह का कमाल नहीं दिखा पाई. अब फिल्म के दूसरे पार्ट के अपडेट्स पर फैन्स अपनी नजरें जमाए हुए हैं. हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर कोराटाला शिवा ने देवरा 2 पर बात की.
‘देवरा 2’ को लेकर डायरेक्टर ने जूम के साथ कुछ जानकारी शेयर कीं, जहां उन्होंने बताया की वो फिल्म के दूसरे पार्ट के लिए पहले से ज्यादा सोच विचार और सावधान रहने वाले हैं. डायरेक्टर से जूनियर एनटीआर स्टारर फिल्म को लेकर किसी बड़े कैमियो को लेकर भी सवाल किया गया. जवाब देते हुए कोराटाला ने कहा, “हां, हैं. हम बहुत जल्द इसकी अनाउंसमेंट करने जा रहे हैं. मैं कैमियो भी नहीं कहूंगा, वो फिल्म में बहुत महत्वपूर्ण किरदार हैं और हम बहुत जल्द, हर किरदार के आधार पर उनका खुलासा करेंगे.”
रणवीर सिंह या रणबीर कपूर?
इस जवाब के बाद डायरेक्टर से तुरंत पूछा गया कि ‘देवारा पार्ट 2’ में कौन शामिल हो सकता है? इसके बारे में बात करते हुए, कोराटाला ने बताया कि इस बार उनकी अपनी विश लिस्ट है. उन्होंने कहा, “मैं देवारा की इस दुनिया में रणवीर या रणबीर को देखना पसंद करूंगा. मैं तेलुगु या तमिल इंडस्ट्री से बहुत सारे नाम नहीं लूंगा. अगर मैं कुछ नामों का खुलासा करूंगा, तो बहुत सारी धारणाएं और अटकलें होंगी.”
जूनियर एनटीआर स्टारर एक्शन एंटरटेनर देवरा को तेलुगु और हिंदी बाजारों में अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. जूनियर एनटीआर इस वक्त अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वॉर 2’ को लेकर बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म के जरिए वो बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म में ऋतिक रोशन भी लीड रोल में हैं. ‘वॉर 2’ से मेकर्स को काफी उम्मीदें भी हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *