2 दिन में जवाब दें… लखीमपुर खीरी में MLA योगेश वर्मा के साथ अभद्रता करने वाले नेताओं को बीजेपी का नोटिस

लखीमपुर खीरी जिले में बीजेपी विधायक योगेश वर्मा के साथ अभद्रता मामले में पार्टी ने आरोपी नेताओं और कार्यकर्ताओं से जवाब तलब किया है. पार्टी ने नोटिस जारी कर दो दिन में जवाब देने के लिए कहा है. इस नोटिस में पुष्पा सिंह, अवधेश सिंह, अनिल यादव और ज्योति शुक्ला का नाम है. ये सभी लखीमपुर-खीरी बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता हैं.
विधायक के साथ अभद्रता करने वाले अवधेश सिंह व अन्य के नाम जारी नोटिस में बीजेपी ने कहा है, 9 अक्टूबर को जिला अर्बन को-ऑपरेटिव बैंक का चुनाव नामांकन प्रक्रिया चल रही थी. इसमें पार्टी के कार्यकर्ता भी मौजूद थे. मीडिया और सोशल मीडिया के जरिए पता चला कि पुष्पा सिंह, अवधेश सिंह, अनिल यादव और ज्योति शुक्ला ने सदर विधायक योगेश वर्मा, राजू अग्रवाल और रामकृष्ण पुरी गांधी के साथ अभद्रता की.
संतोषजनक जवाब न मिलने पर पार्टी सख्त एक्शन लेगी
इसी नोटिस में बीजेपी ने आगे कहा, आप सभी ने जो किया, वो अनुशासनहीनता है. इस घटना के संबंध में बीजेपी जिलाध्यक्ष द्वारा भेजे गए पत्र का संज्ञान लेते हुए प्रदेश अध्यक्ष के निर्देश पर आपको कारण बताओ नोटिस जारी किया जाता है. दो दिन के अंदर अपना जवाब दें. समय पर और संतोषजनक जवाब न मिलने पर आप सभी पर पार्टी सख्त एक्शन लेगी.
ये भी पढ़ें- UP: टेनी के बेटे का वकील, पत्नी BJP से लड़ चुकी चुनाव कौन है अवधेश सिंह जिसने विधायक को जड़ा थप्पड़?

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *