महेश बाबू की 1000 करोड़ी पैन वर्ल्ड फिल्म में क्यों हो रही है देरी? फिल्म एक राइटर ने बताया दिया

महेश बाबू और राजामौली की फिल्म SSMB29 का शूट जनवरी 2025 से शुरू होने की संभावना है. लेकिन इसको लेकर अभी कोई ठोस जानकारी सामने नहीं आई है. फिल्म के राइटर और राजामौली के पिता ने कुछ दिन पहले इस पर बात की थी. उन्होंने बताया था कि फिल्म के लिए महेश बाबू स्पेशल एक्शन वर्कशॉप कर रहे हैं. ये पिक्चर अफ्रीका के जंगलों के बैकड्रॉप पर बेस्ड होगी.
फिल्म बहुत पहले अनाउंस होनी थी. लेकिन ये टलती ही जा रही है. अब विजयेन्द्र प्रसाद ने ही इस पर बात की है. उन्होंने SSMB29 के डिले होने की वजह बताई है.
क्यों डिले हो रही फिल्म?
सिनेजोश की रिपोर्ट के मुताबिक विजयेन्द्र प्रसाद ने फिल्म में हो रही देरी की वजह इस फिल्म की जटिल स्क्रिप्ट को बताया है. उन्होंने कहा है कि फिल्म की स्क्रिप्ट को डेवलप करने में लंबा समय लग गया है. दो साल से वो ये काम कर रहे हैं. इसका कारण है कि फिल्म की कहानी थोड़ी कॉम्प्लेक्स है और दूसरी बात ये कि इसे महेश बाबू के स्टार पावर के साथ मैच भी करना है.
1000 करोड़ है फिल्म का बजट
SSMB29 को देश की सबसे बड़ी फिल्म कहा जा रहा है. इसे 1000 करोड़ के बजट में बनाया जा रहा है. इसको लेकर एसएस राजामौली कुछ हॉलीवुड के बैनर्स के टच में भी हैं. वो SSMB29 को पैन वर्ल्ड फिल्म बनाना चाहते हैं. कोई कसर न छूटे, इसलिए ही वो धीमे-धीमे काम कर रहे हैं.
जर्मनी होगा पहला शूट शेड्यूल!
पृथ्वीराज सुकुमारन के फिल्म में विलेन बनने की बात कही जा रही है. दीपिका का नाम भी फिल्म से जुड़ रहा था. लेकिन अब ऐसा कहा जा रहा है, वो इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं. कुछ फ़ॉरेन एक्टर्स को भी फिल्म में कास्ट किए जाने की बात कही जा रही थी. लेकिन ये अभी पक्का नहीं है. फिल्म का शूट 2025 की जनवरी से शुरू हो सकता है. इसका पहला शेड्यूल जर्मनी का रखा गया है. इससे ज्यादा फिल्म के बारे में कोई जानकारी नहीं है. अब देखते हैं, राजामौली अपने पत्ते कब खोलते हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *