Bigg Boss 18 Written Update: गुणरत्न सदावर्ते ने बिग बॉस को दे डाली धमकी, कहा-मैं किसी को नहीं छोडूंगा

‘बिग बॉस 18’ के 5 वें दिन की शुरुआत हमेशा की तरह हर सुबह-सुबह घर में बजने वाले बिग बॉस एंथम से हुई. आज के पूरे एपिसोड फिर एक बार कंटेस्टेंट के बीच तकरार देखने मिली. लेकिन सबसे ज्यादा स्क्रीन टाइम गुणरत्न सदावर्ते ने अपने नाम कर दिया. दरअसल हाल ही में बिग बॉस के घर में हुए नॉमिनेशन टास्क के दौरान घरवालों ने गुणरत्न सदावर्ते, करणवीर मेहरा, मुस्कान बामने, अविनाश मिश्रा और चाहत पांडे को शो से बाहर होने के लिए नॉमिनेट किया था. अब घरवालों के एक फैसले के खिलाफ गुणरत्न सदावर्ते बगावत करते हुए नजर आए.
नॉमिनेशन टास्क के बाद बिग बॉस ने सभी घरवालों से पूछा कि वो हेमा और तेजिंदर में से किस को जेल से बाहर निकलना चाहते हैं? बिग बॉस के इस सवाल का सभी ने जवाब तो दिया, लेकिन चाहत पांडे ने बिग बॉस से कहा कि वो चाहती हैं कि बिग बॉस की जेल से हेमा और तेजिंदर दोनों जेल से बाहर आए. चाहत की बात सुनने के बाद गुणरत्न सदावर्ते ने भी चाहत का सपोर्ट करते हुए कहा कि वो भी चाहते हैं कि तेजिंदर और हेमा दोनों जेल से बाहर आए.

#GunratanSadavarte ne kiya jail ki saza sunkar bakheda khada. Do you agree with him? Let us know in the comments. #BB18 #BiggBoss18 #BiggBoss @BeingSalmanKhan pic.twitter.com/stifu11lxk
— ColorsTV (@ColorsTV) October 10, 2024

गुणरत्न सदावर्ते की बगावत
घरवालों का ये ऐटिटूड देखकर सबसे पहले बिग बॉस ने चाहत को सजा सुनाई और उन्होंने कहा कि अब वायरल भाभी हेमा और तेजिंदर दोनों जेल से बाहर आ जाएंगे और उनकी जगह चाहत जेल के अंदर जाएगी. चाहत के लिए फैसला सुनाने के बाद बिग बॉस ने अपनी बात पर डटे रहे करणवीर मेहरा, अविनाश मिश्रा और ईशा सिंह को एक विशेष अधिकार दिया. बिग बॉस ने उनसे कहा कि वो किसी एक कंटेस्टेंट का नाम ले सकते हैं, जिसे उनके मुताबिक चाहत के साथ बिग बॉस के घर के जेल में होना चाहिए.

Naye ghar ke saath naye twist, Bigg Boss Jaante Hai ki yeh season rakhega aapko on the edge of your seat!
Dekhiye #BiggBoss18, Grand Premiere kal raat 9 baje, sirf #Colors aur @JioCinema par. #BiggBoss18 #BiggBoss #BB18 pic.twitter.com/SiY3K9WOIK
— Bigg Boss (@BiggBoss) October 5, 2024

चाहत के साथ कौन जाएगा जेल
करणवीर मेहरा, अविनाश मिश्रा और चाहत पांडे ने गुणरत्न सदावर्ते का नाम लेते हुए कहा कि उन्हें चाहत के साथ बिग बॉस के घर के जेल में जाना चाहिए. लेकिन गुणरत्न सदावर्ते ने जेल जाने से साफ इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि उनसे सरकारें डरती हैं और साथ ही उन्होंने बिग बॉस को भी धमकी दे डाली. उन्होंने कहा कि आपसे मैंने पहले ही बात की थी कि मैं मेरी इमेज को ठेस पहुंचे ऐसा कुछ भी काम नहीं करूंगा और अगर मुझे पता चले कि इसमें किसी और का हाथ है, तो मैं उन्हें भी नहीं छोडूंगा. जब बिग बॉस ने देखा कि गुणरत्न सदावर्ते जेल जाने के लिए राजी नहीं हो रहे हैं तो उन्होंने हेमा और तेजिंदर से कहा कि जब तक चाहत और सदावर्ते जेल नहीं जाते, तब तक उन्हें बिग बॉस के घर की जेल में ही रहना होगा.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *