Stree 2 के सामने थिएटर्स में टिक नहीं पाई, अब इस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई जॉन अब्राहम की ‘वेदा’

15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म ‘स्त्री 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया. लगभग 60 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने दुनियाभर में 800 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया. ‘स्त्री 2’ के साथ ही थिएटर्स में जॉन अब्राहम की भी एक फिल्म रिलीज हुई थी, जो कि फ्लॉप साबित हुई. अब उस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया है.
जॉन की जिस फिल्म की हम बात कर रहे हैं उसका नाम है ‘वेदा’, जिसमें उनके साथ शरवरी वाघ दिखी थीं. ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसे निखिल आडवाणी ने डायरेक्ट किया है. तमन्ना भाटिया और अभिषेक बनर्जी भी इस फिल्म में नजर आए थे. थिएटर्स में रिलीज होने के लगभग दो महीने के बाद ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है.
‘वेदा’ ओटीटी प्लेटफॉर्म
इस फिल्म को जी5 पर रिलीज किया गया है. सिनेमाघरों में तो इस फिल्म का जादू नहीं चल पाया था, अब देखना होगा कि ओटीटी पर ये फिल्म कैसा कमाल दिखाती है. रिपोर्ट्स की मानें तो ‘वेदा’ का बजट लगभग 60 करोड़ रुपये था. हालांकि, ये फिल्म अपने बजट का आधा हिस्सा भी नहीं कमा पाई थी. सैकनिल्क के अनुसार वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 30 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था.
ये फ्लॉप फिल्म भी ओटीटी पर रिलीज हुई
‘स्त्री 2’ और ‘वेदा’ के साथ ही 15 अगस्त को एक और फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. नाम ‘खेल खेल में’, जिसमें अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, वाणी कपूर, प्रज्ञा जैसवाल, फरदीन खान और एमी विर्क नजर आए थे. ये फिल्म भी कुछ खास कमाल नहीं दिखाई पाई थी और फ्लॉप हो गई थी. 10 अगस्त को ये फिल्म भी ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है. इसकी स्ट्रीमिंग नेटफ्लिक्स पर हुई है. कथित तौर पर ‘खेल खेल में’ का बजट 100 करोड़ था, लेकिन ये फिल्म दुनियाभर में सिर्फ 57 करोड़ का ही कलेक्शन कर पाई थी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *