VVKWWV Box Office Collection Day 1: ‘स्त्री 2’ के सामने फिकी पड़ गई ‘विकी विद्या का वो वाला वीडियो’, पहले दिन की इतने करोड़ की कमाई

राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी स्टारर ‘विकी विद्या का वो वाला वीडियो’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. हालांकि, फिल्म को लेकर जिस तरह से हाइप क्रिएट किया गया था उससे पहले दिन की कमाई मैच नहीं करती है. ‘स्त्री 2’ की सक्सेस के बाद से राजकुमार राव की इस फिल्म फिल्म से फैन्स ने काफी उम्मीदें लगा रखी हैं, लेकिन ‘स्त्री 2’ की पहले दिन की कमाई देखी जाए तो ‘विकी विद्या का वो वाला वीडियो’ उससे 10 गुना कम है. हालांकि, फिल्म को लेकर लोगों के अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं.
राज शांडिल्य की डायरेक्ट की कॉमेडी ड्रामा पहले दिन कमाई के मामले में स्लो रही है. विकी के तौर इस फिल्म में राजकुमार राव से जिस तरह की कमाई की उम्मीद की जा रही है, वो सामने आने पर थोड़ी निराश करने वाली है. हालांकि, आने वाले दिनों में ये कमाई के मामले में कमाल करती है या ऐसे ही सुस्त रह जाती है, ये देखने वाली बात होगी. फिलहाल पहले दिन की कमाई की बात करें तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन केवल 5 करोड़ रुपए (अनुमानित कमाई) की है. इसकी तुलना अगर ‘स्त्री 2’ से की जाए तो उसने पहले ही दिन इससे 10 गुना ज्यादा कमाई की थी. ‘स्त्री 2’ ने फर्स्ट डे पर 51 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की थी.
लोगों ने पसंद की फिल्म
हालांकि, सिर्फ पहले दिन ही नहीं बल्कि ‘विकी विद्या का वो वाला वीडियो’ ने जितनी पहले दिन कमाई की है, उतनी कमाई ‘स्त्री 2’ ने अपने 39वें दिन में की है. वैसे पहले दिन की कमाई स्लो होने से ये नहीं कहा जा सकता कि आगे चलकर फिल्म की कमाई कैसी होने वाली है, इसके लिए सभी को इंतजार करना होगा. फिल्म को मिल रहे रिव्यू के मुताबिक, इसकी कहानी मजेदार हो न हो, लेकिन फिल्म ने शुरू से आखिर तक ऑडियंस को अपने साथ बांधे रखा है. फिल्म में मल्लिका शेरावत और विजय राज को लोगों ने काफी पसंद किया है.
‘जिगरा’के साथ हुआ क्लैश
फिल्म की स्टारकास्ट की बात की जाए तो, राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी इस फिल्म में लीड एक्टर हैं. इनके अलावा मल्लिका शेरावत, विजय राज, टिकू तलसानिया, अर्चना पूरन सिंह जैसे और भी कई कलाकार शामिल हैं. शहनाज गिल ने इस फिल्म में आइटम नंबर किया है. 11 अक्टूबर को रिलीज हुई इस फिल्म का क्लैश आलिया भट्ट की ‘जिगरा’ के साथ हुआ है. कई लोग इस क्लैश के लिए काफी एक्साइटेड थे, लेकिन दोनों ही फिल्मों ने बहुत स्लो स्टार्ट किया है. उम्मीद है कि फिल्म की कमाई में पहले वीकेंड में उछाल आए.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *