दशहरे के ये स्टॉक्स करा देंगे कराएंगे तगड़ी कमाई, लंबी अवधि में ऐसे मिलेगा फायदा

अगर आप भी शेयर बाजार से कमाई करते हैं तो ये खबर आपके काम की साबित हो सकती है. शेयर बाजार में उतार-चढ़ाव के बीच बाजार अपने फेस्टिव मूड में है. दशहरा के मौके पर कई ऐसे स्टॉक्स हैं जो आपकी बंपर कमाई करा सकते हैं. आइए डिटेल में जानते हैं इन स्टॉक्स के बारे में…
इन स्टॉक्स में मिलेगा कमाई का मौका
कोफोर्ज: ब्रोकरेज ने स्टॉक पर ‘खरीदें’ की सिफारिश की. इसने व्यापारियों को 7,905 रुपये के लक्ष्य मूल्य पर लगभग 7,300 रुपये पर कॉफोर्ज खरीदने के लिए कहा, जिसमें स्टॉप लॉस 7,025 रुपये पर रखा गया था. इसमें कहा गया है कि कम अस्थिरता और निफ्टी 50 के मुकाबले बेहतर ताकत के साथ स्टॉक अपने सर्वकालिक उच्चतम स्तर के करीब है.
एचडीएफसी बैंक: स्टॉक्सबॉक्स ने व्यापारियों को एचडीएफसी बैंक को लगभग 1,615 रुपये पर खरीदने की सलाह दी है. इसने 1,725 ​​रुपये के लक्ष्य मूल्य और 1586 रुपये के स्टॉप लॉस का सुझाव दिया है. स्टॉक अपने 100-डीएमए पर वापस आ गया है, जो स्थिरता और तकनीकी गिरावट की संभावना का संकेत देता है क्योंकि आरएसआई ओवरसोल्ड स्तर के करीब पहुंचता है.
LTIMindtree: Thew ब्रोकरेज ने कहा कि LTIMindtree को 6,925 रुपये के लक्ष्य मूल्य के लिए लगभग 6,375 रुपये पर खरीदा जाना चाहिए. इसमें कहा गया है कि कोई स्टॉप लॉस 6,143 रुपये पर रख सकता है.
महिंद्रा एंड महिंद्रा: स्टॉकबॉक्स के लिए, एमएंडएम को लगभग 3,135 रुपये पर खरीदने की सलाह दी है, इसने काउंटर पर 3,400 रुपये का लक्ष्य रखा है, जिसमें स्टॉप लॉस 2,995 रुपये पर रखा गया है. स्टॉक हाल ही में राउंडिंग बॉटम पैटर्न से बाहर निकला, जो ट्रेंड रिवर्सल और मजबूत निवेशक रुचि का संकेत देता है. ब्रोकरेज ने कहा कि वॉल्यूम गतिविधियां स्मार्ट हाथों की भागीदारी का सुझाव देती हैं, जो एक अनुकूल संकेत है.
वन 97 कम्युनिकेशंस: स्टॉकबॉक्स ने 811 रुपये के लक्ष्य के लिए 734 रुपये पर पेटीएम की सिफारिश की है. इसने 701 रुपये पर स्टॉप लॉस का सुझाव दिया है. स्टॉक एक मजबूत अपट्रेंड में है, जो उच्च ऊंचाई और चढ़ाव, मजबूत खरीदार मांग और बेहतर सापेक्ष ताकत दिखा रहा है. निफ्टी50.
Semens: स्टॉक्सबॉक्स ने कहा कि सीमेंस को 8,292 रुपये के लक्ष्य के लिए 7,600 रुपये पर खरीदा जा सकता है क्योंकि उसने व्यापारियों से 7,292 रुपये पर स्टॉप लॉस लगाने के लिए कहा है.
इंडियन होटल्स कंपनी: स्टॉक्सबॉक्स ने कहा कि IHCL को 686 रुपये पर खरीदने की सलाह दी है. इसने 749 रुपये का लक्ष्य और 662 रुपये पर स्टॉप लॉस का सुझाव दिया है. टाटा समूह के हिस्से के रूप में, IHCL विभिन्न क्षेत्रों में 310 होटल संचालित करता है और लाभ के लिए अच्छी स्थिति में है.
डिस्क्लेमर: यहां हमने आपको स्टॉक की जानकारी है ये कोई सलाह नहीं है. शेयर बाजार में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है, निवेश से पहले फाइनेंशियल एक्सपर्ट की सलाह ले लें.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *