कमला हैरिस के समर्थन में भारतीय सिंगर A.R रहमान, किया 30 मिनट का वीडियो रिकार्ड

प्रसिद्ध संगीतकार ए आर रहमान ने उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के समर्थन में संगीत कार्यक्रम का 30 मिनट का एक वीडियो रिकॉर्ड किया है, जिससे पांच नवंबर को होने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव से पहले हैरिस के प्रचार अभियान को बढ़ावा मिलने की उम्मीद है.
57 साल के ए आर रहमान दक्षिण एशिया के पहले बड़े अंतर्राष्ट्रीय कलाकार बन गए हैं, जिन्होंने भारतीय-अफ्रीकी मूल की हैरिस का समर्थन किया है. एशियन अमेरिकन पैसिफिक आइलैंड्स (AAPI) विक्ट्री फंड के अध्यक्ष शेखर नरसिम्हन ने कहा, इस वीडियो के साथ ही ए आर रहमान उन नेताओं और कलाकारों के समूह में शामिल हो गए हैं जो अमेरिका में प्रगति और प्रतिनिधित्व का समर्थन कर रहे हैं.

ANNOUNCING: A. R. RAHMAN Virtual Concert WORLD PREMIERE on SUNDAY 10/13 at 8 PM ET! Save your spot to see @arrahman perform classic favorites, recorded exclusively for this celebration in support of Kamala Harris: #ARR pic.twitter.com/hON70umlqp
— AAPI Victory Fund (@AAPIVictoryFund) October 11, 2024

उन्होंने कहा, यह सिर्फ एक संगीत कार्यक्रम से कहीं ज्यादा है, यह हमारे समुदायों से अपील है कि वे उस भविष्य के निर्माण की कवायद में शामिल हों और वोट करें जिसे हम देखना चाहते हैं.
13 अक्टूबर को होगा प्रसारण
इससे पहले AAPI विक्ट्री फंड ने ऐलान किया कि विश्व विख्यात भारतीय संगीतकार और गायक रहमान ने हैरिस के 2024 के राष्ट्रपति अभियान के समर्थन में 30 मिनट का खास वीडियो रिकॉर्ड किया है.
इस वीडियो का AAPI विक्ट्री फंड के यूट्यूब पर 13 अक्टूबर को प्रसारण किया जाएगा. एक मीडिया ब्रीफ में कहा गया है कि 30 मिनट के इस कार्यक्रम में रहमान के कुछ सबसे पसंदीदा गाने शामिल होंगे, जिनमें कमला हैरिस की ऐतिहासिक उम्मीदवारी और AAPI समुदाय के प्रति प्रतिबद्धता पर प्रकाश डालने वाले संदेश भी शामिल होंगे.
अमेरिका राष्ट्रपति चुनाव
अमेरिका का 60वां राष्ट्रपति चुनाव अगले महीने 5 नवंबर को होने जा रहा है. इस चुनाव में अमेरिका की उप राष्ट्रपति कमला हैरिस का मुकाबला पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से हैं. चुनाव में कमला हैरिस भारतीय-अफ्रीकी मूल की उम्मीदवार है, जिसकी वजह से उन्हें भारतीय और एशियाई समुदायों के समर्थन मिलने की उम्मीद है. अब उनके चुनाव प्रचार में भारतीय कलाकारों की एंट्री के बाद उनकी लोकप्रियता एशियाई वोटर्स में और बढ़ने की उम्मीद है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *