Bigg Boss 18: कौन चखेगा सलमान खान के गुस्से का स्वाद? नए सीजन का पहला वीकेंड का वार

सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस अपने नए सीजन के साथ दर्शकों के बीच लौट चुका है. बिग बॉस 18 का एक हफ्ता पूरा होने को है. शो में कंटेस्टेंट्स ने आपस में भिड़ना भी शुरू कर दिया है और कुछ कंटेस्टेंट्स के बीच दोस्ती भी देखने को मिल रही है. लेकिन इस शो में कब कौन सा रिश्ता बन जाए और कब कौन सा रिश्ता टूट जाए, ये कोई नहीं कह सकता है. बिग बॉस 18 में विवियन डीसेना और चाहत के बीच काफी कहासुनी देखने को मिल रही है.
वहीं एक हफ्ता गुजरने को है, तो वीकेंड का वार का आना भी तो बनता है. सलमान खान इस सीजन का पहला वीकेंड का वार लेकर आ रहे हैं. ऐसे में हर कोई यही जानना चाहता है कि भाईजान के गुस्से का शिकार कौन बनेगा. मेकर्स ने शो का लेटेस्ट प्रोमो शेयर कर दिया है. जिसमें देखा जा सकता है कि सलमान सभी कंटेस्टेंट्स को एक टास्क देंगे, जहां सभी को एक-दूसरे के चेहरे से मुखोटा उतारना होगा.
बिग बॉस 18 का पहला वीकेंड का वार
यानी जिसे जो फेक लगता है वो उस कंटेस्टेंट को बुलाकर उसके चेहरे पर उसकी तस्वीर को रखकर फाड़ देगा. इस टास्क के दौरान विवियन और चाहत के बीच फिर से झगड़ा देखने को मिलता है. दोनों के बीच की ये लड़ाई लगता है, लंबी जाने वाली है. हालांकि प्रोमो में गुनरतन सभी को एंटरटेन करते हुए भी नजर आ रहे हैं. सलमान को उनका बात करने का अंदाज काफी पसंद आ रहा है.

View this post on Instagram

A post shared by Tellychakkar Official ® (@tellychakkar)

वहीं प्रोमो में सलमान का कोई खास गुस्सा तो देखने को नहीं मिला, लेकिन अंत में वो नायरा बेनर्जी पर नाराजगी जाहिर करते हुए दिखाई देंगे. सलमान गुस्से में नायरा से कहते हैं कि जहां आपको बोलना होता है, वहां आप बोलती नहीं हैं और जहां नहीं बोलना होता है, वहां आप बोलती हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि नायरा सलमान के सवालों का कैसे जवाब देती हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *