‘गदर 2’ के डायरेक्टर ने किया अगली फिल्म का ऐलान, अब पर्दे दिखाई जाएगी ‘वनवास’ की कहानी

अनिल शर्मा ने ‘अपने’, ‘हीरो: लव स्टोरी ऑफ अ स्पाई’, ‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों’ समेत कई बेहतरीन फिल्में बनाई हैं. हालांकि, जितनी पॉरपुलैरिटी ‘गदर’ को मिली शायद ही उनकी किसी दूसरी फिल्म को मिली हो. साल 2023 में ‘गदर’ का दूसरा पार्ट आया था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में इतिहास रच दिया था. ‘गदर 2’ के बाद अब अनिल शर्मा ने अपनी नई फिल्म अनाउंस कर दी है.
‘गदर 2’ के बाद अनिल शर्मा की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है. हालांकि, अब उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी है कि उनकी अगली फिल्म जल्द ही आने वाली है. अगली पिक्चर का नाम ‘वनवास’ है, जिसका ऐलान दशहरा के मौके पर किया गया है.
‘वनवास’ का टीजर वीडियो
‘गदर 2’ की सफलता के लगभग एक साल बाद अनिल शर्मा ने अपनी इस फिल्म का ऐलान किया है. एक टीजर वीडियो भी शेयर किया गया है, जिसमें लिखा है, “‘गदर: एक प्रेम कथा’, ‘अपने’ और ‘गदर 2’ के बाद अनिल शर्मा आपके लिए लाए हैं एक ऐसी कहानी, जो भुलाई नहीं जा सकती है.”

Kahani zindagi ki….. Kahani jazbaat ki. Kahani apno ke vishwaas ki!
Pure parivaar ke sang dekhiye parivaar ki film, #Vanvaas, coming soon in theatres near you.
Aap sabhi ko Dussehra ki hardik shubhkamnayein!@nanagpatekar @khushsundar @Anilsharma_dir @1020_suman pic.twitter.com/4j2hG1MNLR
— Zee Studios (@ZeeStudios_) October 12, 2024

जी स्टूडियो के बैनर तले बन रही इस फिल्म को डायरेक्ट करने के साथ-साथ अनिल शर्मा ने इस फिल्म को लिखा भी है. साथ ही वो पिक्चर के प्रोड्यूसर भी हैं. नाना पाटेकर इस फिल्म में नजर आने वाले हैं. हालांकि, ये फिल्म कब तक रिलीज होगी इस बारे में अभी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है. बस मेकर्स ने इतनी जानकारी शेयर की है कि ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी.
‘गदर 2’ ने कितनी कमाई की थी?
बहरहाल, अब देखना होगा कि मेकर्स इस फिल्म की रिलीज डेट कब तक शेयर करते हैं. साथ ही ये देखना भी दिलचस्प होगा कि क्या ये फिल्म अनिल शर्मा की पिछली फिल्म ‘गदर 2’ की तरह कमाई कर पाती है या नहीं. ‘गदर 2’ ने वर्ल्डडवाइड 686 करोड़ का कलेक्शन किया था. इस फिल्म का बजट 80 करोड़ रुपये था.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *