Anupamaa: तोषू-किंजल के बाद अब इस कलाकार ने शो को कहा टाटा बाय, बोलीं- अलविदा कहना काफी मुश्किल

रूपाली गांगुली स्टारर शो ‘अनुपमा’ इन दिनों टीवी का सबसे पसंदीदा सीरियल बना हुआ है. शो लगातार टीआरपी चार्ट में टॉप पर अपनी जगह बनाए रखता है. अब राजन शाही के इस शो लीप में लीप आने वाला है, जिसके बाद एक नई कहानी के साथ नए कलाकार भी शो से जुड़ने वाले हैं और कई पुराने कलाकार शो को अलविदा कहेंगे. अब शो में आध्या का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस औरा भटनागर ने भी शो छोड़ दिया है.
बीते दिनों गौरव शर्मा, निधी शाह, नीशी सक्सेना और कुंवर अमर सिंह जैसे कई स्टार्स ने लीप की वजह से ‘अनुपमा’ को टाटा-बाय कह दिया था. अब इस लिस्ट में चाइल्ड एक्ट्रेस औरा भटनागर का नाम भी जुड़ गया है. शो में आध्या का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस औरा भटनागर ने शो के सेट पर बिताए आखिरी पलों को फैन्स के साथ शेयर भी किया है.
औरा भटनागर यादगार पल किए शेयर
औरा भटनागर ने 9 अक्टूबर को शो का अपना आखिरी एपिसोड शूट किया. जब बीते महीने शो ने पांच साल का लीप लिया था, तो वो सीरियल में अनु और अनुज की बेटी बनकर आई थी. औरा भटनागर ने एक इमोशनल पोस्ट लिखकर और अनुपमा स्टार कास्ट के साथ अपने यादगार पलों को शेयर किया.

View this post on Instagram

A post shared by Aurra Bhatnagar Badoni (@aurrabhatnagarbadoni)

एक्ट्रेस ने शो के अपने आखिरी दिन के बारे में बताते हुए लिखा – वे कहते हैं न कि अलविदा कहता बहुत मुश्किल होता है और मैंने 9 अक्टूबर को इसे एक्सपीरियंस किया. फैक्ट ये है कि ये मेरा आखिरी दिन था, एक रात की शूटिंग और मैं शूटिंग करने वाली अकेली कलाकार थी, जिसने ऐसा किया. इसके अलावा, औरा भटनागर ने रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना के साथ अपनी यादों को शेयर किया और पूरी टीम का भी शुक्रिया अदा किया.
लीप के बाद नए स्टार्स की झलक
रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना के शो अनुपमा में 15 सालों का लीप आएगा, जिसका प्रोमो सामने आ चुका है. शो के प्रोमो में नए एक्टर्स की झलक भी देखने को मिली है. रिपोर्ट्स की मानें तो लीप के बाद पहला एपिसोड 14 अक्टूबर को स्टार प्लस पर टेलिकास्ट होगा.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *