एक महीने बाद बनेगी हमारी सरकार, खुलेंगी सबकी फाइलें… दशहरा रैली से आदित्य ठाकरे का शिंदे सरकार पर हमला

शिवसेना (उद्धव ठाकरे) गुट के नेता आदित्य ठाकरे ने शनिवार को दशहरे की रैली से मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि शिंदे सरकार इस राज्य को बेचने जा रही है. हमें साथ आना होगा, एकता दिखानी होगी. एकनाथ शिंदे ने भ्रष्टाचार कर महाराष्ट्र को लूटा है. A से Z तक सभी भ्रष्ट हैं. इस भ्रष्ट सरकार को खत्म करना है और एक महीने के बाद हमारी सरकार बनेगी तो सभी की फाइल खोली जाएगी. दादर के शिवाजी पार्क में उद्धव ठाकरे समूह की दशहरा रैली का शनिवार का आयोजन किया गया.
उन्होंने कहा कि दो बड़े घोटाले हुए हैं. पिछले साल मैंने सड़क घोटाला उजागर किया था. उस वक्त मैंने प्रधानमंत्री से कहा था कि आपका नाम बदनाम हो जायेगा. आपके हाथों से उद्घाटन कराने से भी ये काम कभी पूरे नहीं होंगे. यह एक घोटाला था. नगर निगम को सहमत होना पड़ा. इससे एक हजार करोड़ रुपये की बचत हुई.
सरकार बनने पर खुलेंगी सबकी फाइलें
उन्होंने कहा कि छह हजार करोड़ का घोटाला हुआ है, लेकिन एक महीने में हमारी सरकार आ जायेगी. फिर तय करें कि अंदर रहना है या बाहर. उन्होंने कहा कि कई घोटाले किए गए गए हैं. मैं इंतजार कर रहा हूं सरकार आएगी तो सबकी फाइल निकाली जाएगी. चाहे आप मंत्री हों या कोई और. हम इस लूट को रोकेंगे. आप मेरा साथ देंगे या नहीं?
उन्होंने कहा कि ‘छत्रपति शिवाजी की मूर्ति को भी नहीं बख्शा गया. भ्रष्टाचार भी था. मंत्री ने कहा कि इससे कुछ अच्छा निकलेगा. क्या अच्छा होगा? करोड़ों का टेंडर निकाला गया. इस घटना को इस राज्य की जनता नहीं भूलेगी. इस सरकार को माफ नहीं करेंगी. अगर गलती से उनकी सरकार उनके सिर पर बैठ गयी तो ये लोग मंत्रालय गुजरात ले जायेंगे. हमारी सरकार आएगी तो हम तीन चीजों को प्राथमिकता देंगे. यानी नौकरियां, नौकरियां और नौकरियां.
पहली बार दशहरा रैली पर आदित्य ने दिया भाषण
आदित्य ठाकरे ने कहा कि मैं पहली बार दशहरा मेले में भाषण दे रहा हूं. मेरे मन में बहुत सी यादें हैं. बचपन में दशहरा एक बड़ा दिन था. दादा का भाषण होता था. मैं यहां बाला साहेब का भाषण सुनने के लिए सामने बैठा था. तब मैं अपने पिता का भाषण सुनने के लिए बैठ जाता था. 2010 में इसी सभा में युवा सेना की स्थापना हुई. उसने लड़ने के लिए तलवार और शक्ति दी.
आदित्य ठाकरे ने कहा कि उन्होंने कहा कि मिट्टी के लिए लड़ो, महाराष्ट्र के लिए लड़ो. उन्होंने कहा कि मैंने पिता का शपथ ग्रहण समारोह भी देखा. भाषण सुना. पिछले 14 साल में मैंने कभी भाषण नहीं दिया. ये पल बड़ा है. इस वक्त आदित्य ठाकरे ने कहा कि ये सबसे बड़ी लड़ाई है.
इनपुट-टीवी 9 मराठी

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *