आमिर खान खुद कर रहे हैं बेटी के रिसेप्शन की तैयारियां, भव्य जश्न में शामिल होंगे तमाम सितारे

आमिर खान खुद कर रहे हैं बेटी के रिसेप्शन की तैयारियां, भव्य जश्न में शामिल होंगे तमाम सितारे

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा खान शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. साल की शुरुआत में ये इंडस्ट्री की पहली रॉयल वेडिंग है, जिसमें बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने शिरकत की. प्री-वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. शादी की सारी तैयारियां आमिर खान खुद ही देख रहे हैं. लेकसिटी के ताज अरावली में 8 से 10 जनवरी को होने वाली रिसेप्शन पार्टी को लेकर आमिर खान 5 जनवरी को उदयपुर पहुंचेंगे. बता दें कि इस भव्य जश्न में दूल्हा-दूल्हन के परिवार वाले और सभी गेस्ट के लिए होटल के 176 कमरे बुक कर दिए गए हैं.

बॉलीवुड की ये ऐसी पहली शादी है जिसमें दूल्हे राजा नुपुर शिखरे बनियान पहन नजर आए थे. नुपुर बनियान पहने वार्म-अप रन लगाते, ढोल बजाते और बारातियों संग नाचते दिखे. सोशल मीडिया पर उनका अनोखा अंदाज खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वहीं, दूल्हनिया इरा खान रजिस्टर्ड मैरिज से पहले दिनभर ब्राइड टू बी का हैयर बैंड लगाकर घूमती रहीं. मंगलवार को नुपुर के घर हल्दी सेरेमनी हुई. अब शादी के बाकी फंक्शन उदयपुर में होंगे.

नो गिफ्ट पॉलिसी पर हुई शादी
ये शादी इतनी खास इसलिए भी है क्योंकि इरा खान ने नो गिफ्ट पॉलिसी पर शादी रचाई है. उन्होंने मेहमानों को न्योता देते हुए कहा कि आप उपहार या गिफ्ट नहीं सिर्फ अपनी अच्छी विशेज लेकर आएं. शादी के लिए आमिर खान खुद ही बॉलीवुड जगत के सितारों को निमंत्रण देते नजर आए थे. मंगलवार को वो बेटे जुनैद खान के साथ सलमान खान के घर पहुंचे थे. इसके बाद बॉलीवुड लीजेंड दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानू से भी मिलकर उन्हें शादी का न्योता दिया.

रिसेप्शन में होंगे इतने लोग शामिल
उदयपुर में होने वाले शादी के रॉयल फंक्शन में करीब 250 मेहमानों के शामिल होने की संभावना है. अब रिसेप्शन के लिए 7 जनवरी को दूल्हा-दुल्हन के परिवार के साथ-साथ मेहमान पहुंचना शुरू हो जाएंगे. तीन दिन वेडिंग आयोजनों के बाद 10 जनवरी को मेहमान उदयपुर से रवाना होंगे.

 

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *