Bigg Boss 17: अभिषेक और समर्थ के झगड़े के बीच कूदी अंकिता, गुस्से मे एक्टर ने कहा- ‘तेरी जैसी औरतें…’

Bigg Boss 17: अभिषेक और समर्थ के झगड़े के बीच कूदी अंकिता, गुस्से मे एक्टर ने कहा- 'तेरी जैसी औरतें...'

बिग बॉस 17 के घर में इस वक्त काफी घमासान मचा हुआ है। घर के अंदर कंटेस्टेंट अब रूल्स ब्रेक कर एक-दूसरे के साथ फिजिकल फाइट करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में अभिषेक कुमार का समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय के साथ जमकर फाइट हुई। इस दौरान समर्थ ने अभिषेक को जमकर पोक किया। इसके बाद अभिषेक अपना आपा खो बैठे और उन्होंने उनपर हाथ उठा दिया। इस बात को लेकर घर का माहौल काफी गरम रहा। इसी बची अब बिग बॉस 17 के घर में फिर से बवाल मचता नजर आ रहा है। इस बार अभिषेक का अंकिता लोखंडे के साथ जमकर झगड़ा हुआ।

अभिषेक और अंकिता में हुआ झगड़ा
बिग बॉस 17 का नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में आप देख सकते हैं कि एक बार फिर से अभिषेक अपना आपा खोते नजर आ रहे हैं। प्रोमो में अभिषेक और समर्थ आपस में बात करते हुए अंकिता के सामने से गुजरते हैं। इस दौरान अभिषेक कहता है कि तेरी गर्लफ्रेंड मेरे पीछे आती थी। ये सुनते ही अंकिता बोलती हैं मत बोल वो तेरी गर्लफ्रेंड थी। बस ये सुनते ही अभिषेक कहता है आप बीच में मत आओ। बात इतनी बढ़ जाती है कि अंकिता और समर्थ एक-दूसरे को पागल कहना शुरू कर देते हैं। अभिषेक कहता है कि तू यहां पर रहकर पागल हो चुकी है। तेरी जैसी औरतें यहां पर सोने आती हैं। पूरा दिन सोती रहती है बस।

 

घरवालों ने बीच में आकर दोनों समझाया
अंकिता को रोकते हुए विकी जैन कहते हैं मत बोल तू। अंकिता कहती है वो बोल रहा है कि तेरी गर्लफ्रेंड मेरी पीछे आती थी किस करती थी। इसके बाद मुनव्वर बीच में अकार अंकिता को समझाते हैं कि आप मत बोलो वो दोनों लड़ रहे हैं ये उनका मैटर है। इस पर अंकिता, मुनव्वर से सारी बातें बताती हैं। इसके बाद भी दोनों एक दूसरे से काफी कुछ कहा। ये प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *