फेमस हॉलीवुड अभिनेता Harry Johnson का हुआ निधन, लम्बे समय से बीमार थे एक्टर

मशहूर हॉलीवुड अभिनेता हैरी जॉनसन का निधन हो गया है। एक्टर काफी समय से लंबी बीमारी से जूझ रहे थे, जिसके बाद अब उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है. उन्होंने 2 जनवरी को लॉस एंजिल्स में अंतिम सांस ली।

एक्टर ने 81 साल की उम्र में इस दुनिया को छोड़ दिया।उनकी पत्नी क्रिस्टियन ने उनके निधन की खबर की पुष्टि की. हैरी जॉनसन को ‘हैरी एंड लुईस’, ‘बैटलस्टार गैलेक्टिका’, ‘बफी द वैम्पायर स्लेयर’ में अभिनय के लिए जाना जाता था।

ये खबर सामने आते ही सिनेमा जगत में शोक की लहर दौड़ गई. अब हर तरफ शोक का माहौल है। हैरी जॉनसन के इस दुनिया को अलविदा कहने के बाद फैंस भी निराश हो गए हैं। हॉलीवुड में हर तरफ दुख के बादल छाए हुए हैं. लंबे समय तक बीमारी से लड़ने के बाद एक्टर ने इस बीमारी का शिकार हो गए और दुनिया को अलविदा कह गए।

आपको बता दें कि अभिनेता हैरी जॉनसन की मौत की खबर की पुष्टि उनके परिवार ने की है। अभिनेता बहुत ही मिलनसार व्यक्ति थे। अपने को-स्टार्स के साथ उनके रिश्ते काफी अच्छे थे. वह अपनी बातों से सबका दिल जीत लेते थे और उन्हें अपने काम को और मनोरंजक बनाने की आदत थी, लेकिन एक बीमारी के कारण वह जिंदगी की जंग हार गए। अब ये खबर सुनकर फैंस का भी दिल टूट गया है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *