Bigg Boss 17 Elimination: क्या वीकेंड पर खत्म हुआ इस कंटेस्टेंट का सफर? मिले सबसे कम वोट

Bigg Boss 17 Elimination: क्या वीकेंड पर खत्म हुआ इस कंटेस्टेंट का सफर? मिले सबसे कम वोट

बिग बॉस का पूरा हफ्ता काफी उथल पुथल भरा रहा है। अभिषेक के अचानक एविक्शन ने सभी को चौंका दिया। हिंसा के आरोप में वह घर से बेघर कर दिए गए हैं। जब बिग बॉस ने अंकिता लोखंडे से पूछा कि उन पर क्या एक्शन होना चाहिए तो उन्होंने कहा कि उन्हें घर से बाहर जाना चाहिए। उधर वीकेंड का वार में सलमान खान ने अभिषेक के एविक्शन के पीछे समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय को जिम्मेदार ठहराया जिन्होंने उसे बहुत ज्यादा उकसाने का काम किया। वीकेंड का वार है तो नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट में से भी एक का सफर खत्म होना था। जो 6 लोग नॉमिनेट हुए उनमें से एक को एलिमिनेट कर दिया गया है।

ये कंटेस्टेंट हुआ एलिमिनेट
नॉमिनेशन टास्क में कुल 6 लोगों का नाम आया था। ये 6 लोग थे- अरुण माशेट्टी, आयशा खान, आउरा, मुनव्वर फारूकी, समर्थ जुरेल और अभिषेक कुमार। बिग बॉस के फैन पेज द खबरी की रिपोर्ट के मुताबिक आउरा एलिमिनेट हो गए हैं। हालांकि अभी तक मेकर्स की ओर से इस पर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है। यह आपको वीकेंड का वार में ही पता चलेगा।

सलमान ने समर्थ जमकर लताड़ा
वीकेंड का वार के सेट से खबर ये भी है कि सलमान ने समर्थ की क्लास लगाई है। इससे पहले समर्थ ने सलमान से इस तरह कभी डांट नहीं खाई। अभिषेक के साथ झगड़े के दौरान वह जिस तरह से उसे उकसाने का काम कर रहे थे पहले से ही माना जा रहा था कि वह उसे फटकार लाएंगे।

शो में हुई री-एंट्री
अभिषेक घर से बाहर आ गए हैं। उन्होंने मीडिया से भी बात की है। अभी तक जो उनके शुरुआती इंटरव्यू आए उसमें उन्होंने कहा कि उन्हें क्लास्ट्रोफोबिया रहा है। उन्होंने कहा कि उन्हें फेक बनने की जरूरत नहीं है। वह रियल रहकर ही यहां तक पहुंच गए तो उन्हें क्यों फेक बनना है। वैसे अभिषेक के फैन्स खुश हो सकते हैं क्योंकि रिपोर्ट है कि शो में उनकी वापसी हो गई।

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *