कौन है ये शख्स, जिसके इतने करीब आ गईं तापसी पन्नू, वायरल हो रही फोटो

कौन है ये शख्स, जिसके इतने करीब आ गईं तापसी पन्नू, वायरल हो रही फोटो

तापसी पन्नू अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस काफी वोकल हैं और अपनी बातों को शानदार तरीके से लोगों के सामने रखती हैं। ‘डंकी’ की रिलीज के बाद से ही तापसी पन्नू चर्चा में हैं। फिल्म में एक्ट्रेस का किरदार लोगों को काफी पसंद आया है। शाहरुख खान के साथ उनके रोमांस की भी खूब चर्चा हुई। अब एक्ट्रेस अपनी एक वायरल हो रही तस्वीर को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। वायरल हो रही इस तस्वीर में तापसी के साथ एक शख्स नजर आ रहा है। एक्ट्रेस इस शख्स के बेहद करीब दिख रही हैं। इसे देखने के बाद फैंस का यही सवाल है कि आखिर ये शख्स कौन है, अब इसी सवाल के जवाब के साथ हम आपके लिए आए हैं।

वायरल हुई तापसी की फोटो
वायरल हो रही तस्वीर में तापसी नीली साड़ी में नजर आ रही हैं। उन्हें उस शख्स की गोद में बैठे देखा जा सकता है। तस्वीर में नजर आ रहा ये शख्स कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड हैं। जी हां, तापसी लंबे वक्त से इस विदेशी शख्स को डेट कर रही हैं। तापसी के बॉयफ्रेंड का नाम मैथियास बोए है। तापसी मैथियास को कई सालों से डेट कर रही हैं। मैथियास का बॉलीवुड या फिर ग्लैमर इंडस्ट्री से कोई लेना देना नहीं है। वो स्पोर्ट्स इंडस्ट्री से आते हैं और एक डैनिश बैडमिंटन खिलाड़ी हैं। फिलहाल इन दिनों मैथियास भारत में ही रहते हैं। वो भारतीय मेन्स डबल बैडमिंटन टीम के कोच हैं।

यहां देखें फोटो

 

 

मैथियास ने जीता है ओलंपिक मेडल
डेनमार्क की ओर से खेलते हुए मैथियास ने कई मेडल अपने नाम किए। मैथियास ने 2012 में ओलंपिक में सिल्वर मेडल जीता था। कई सालों तक शानदार प्रदर्शन देने के बाद उन्होंने साल 2020 में सन्यास ले लिया। इसके बाद भारतीय खिलाड़ियों के निवेदन पर उन्हें भारतीय डबल्स टीम का कोच बनाया गया।

तापसी ने नए साल पर दिखाई थी ये तस्वीर
तापसी और मैथियास काफी सालों से साथ हैं। तापसी पन्नू भले ही अपने रिलेशनशिप को लेकर ज्यादा बात नहीं करतीं, लेकिन मैथियास ने सोशल मीडिया पर भी तापसी संग कई तस्वीरें साझा की हैं। कई तस्वीरें दोनों के साथ में बिताए वेकेशन की भी हैं। हाल में ही नए साल पर तापसी ने सेलिब्रेशन की झलक इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट कर फैंस को दिखाई और बताया कि किन लोगों को के साथ उन्होंने सेलिब्रेशन किया है। इसी दौरान उन्होंने मैथियास के साथ भी अपनी तस्वीर पोस्ट की, जिसके बाद से ही चर्चाएं तेज हैं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *