Advance Booking: ‘गुंटूर कारम’ बड़ी पिक्चरों का किल्ला उखाड़ देगी, विदेशी जनता ही पहले दिन 25 करोड़ कमवा देगी!

Advance Booking: ‘गुंटूर कारम’ बड़ी पिक्चरों का किल्ला उखाड़ देगी, विदेशी जनता ही पहले दिन 25 करोड़ कमवा देगी!

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू अपनी फिल्मों को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरते रहते हैं. महेश बाबू की फिल्मों का साउथ दर्शक बेसब्री से इंतजरा करते हैं. सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि हिंदी सिनेमा के दर्शक भी उनकी फिल्में देखना काफी पसंद करते हैं. इसी बीच उनकी अपकमिंग फिल्म ‘गुंटूर कारम’ जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फिल्म की रिलीज में अब एक हफ्ता भी नहीं बचा है. इसी बीच ‘गुंटूर कारम’ को लेकर नई जानकारी सामने आई है.

मिली जानकारी के अनुसार ‘गुंटूर कारम’ एडवांस बुकिंग के मामले में अच्छा कारोबार कर रही है. खासतौर पर महेश बाबू की ये फिल्म विदेशी बाजार में अपनी मजबूत पकड़ बना रही है. ट्रैक टॉलीवुड की रिपोर्ट के अनुसार, ‘गुंटूर कारम’ की एडवांस बुकिंग को विदेशी बाजार में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. यूके, कनाडा और संयुक्त राज्य अमेरिका में महेश बाबू की फिल्म के लिए फैंस के बीच अच्छा क्रेज देखने को मिल रहा है.

रिपोर्ट की मानें तो महेश की फिल्म गुंटूर काराम ने संयुक्त राज्य अमेरिका के प्रीमियर की प्री-सेल्स के जरिए 2.49 करोड़ से ज्यादा कारोबार कर लिया है. यूके में, फिल्म ने प्रीमियर के लिए 10,000 से अधिक टिकट बेचे हैं. वहीं कनाडा, ऑस्ट्रेलिया और कुछ अन्य देशों में भी फिल्म की लगातार एडवांस बुकिंग की जा रही है.

पहले ही दिन गुंटूर काराम इस फिल्म को देगी मात
महेश बाबू की आखिरी रिलीज, सरकारू वारी पाटा ने अच्छी शुरुआत की थी. इस फिल्म ने विदेशों में पहले दिन लग भग 15 करोड़ का कलेक्शन किया था. ऐसे में माना जा रहा है कि एक्टर की नई पिक्चर उनकी आखिरी फिल्म का विदेशी रिकॉर्ड पहले ही दिन तोड़ डालेगी. माना जा रहा है कि गुंटूर काराम पहले दिन विदेशों में 25 करोड़ का कारोबार कर सकती है. अगर ऐसा होता है तो ये एक बंपर ओपनिंग साबित होगी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *