धड़ल्ले से बिक रही ₹6.61 लाख की इस मारुति कार पर आया तगड़ा डिस्काउंट, 30 किमी. है इसका माइलेज; फटाफट उठा लीजिए

धड़ल्ले से बिक रही ₹6.61 लाख की इस मारुति कार पर आया तगड़ा डिस्काउंट, 30 किमी. है इसका माइलेज; फटाफट उठा लीजिए

नए साल पर मारुति सुजुकी अपनी कई कारों पर डिस्काउंट ऑफर दे रही है। जनवरी 2024 में मारुति सुजुकी ने वैगनआर के अलावा अपनी मोस्ट डिमांडिंग कार बलेनो पर भी तगड़ा डिस्काउंट ऑफर पेश किया है। मारुति सुजुकी बलेनो वर्तमान में 6.61 लाख (एक्स-शोरूम) रुपये की शुरुआती कीमत पर बिक्री पर है। यह चार वैरिएंट में उपलब्ध है। कंपनी मॉडल इयर के आधार पर बेनिफिट ऑफर कर रही है। कंपनी MY2023 (Model Year 2023) स्टॉक पर अधिकतम छूट है जनवरी 2024 में ग्राहकों को बलेनो हैचबैक पर 40,000 रुपये से ज्यादा की छूट मिल रही है। आइए नीचे दिए चार्ट में इसकी डिटेल्स चेक करते हैं।

मारुति बलेनो पर कितना डिस्काउंट?

मारुति सुजुकी की प्रीमियम हैचबैक चार वैरिएंट्स में उपलब्ध है। इसमें सिग्मा, डेल्टा, जेटा और अल्फा वैरिएंट शामिल है, जहां तक ​​छूट की बात है, तो मॉडल इयर 2024 के स्टॉक पर कंपनी 29,000 रुपये तक का लाभ ग्राहकों को दे रही है। दूसरी ओर 2023 मॉडल पर कंपनी सबसे ज्यादा 44,000 रुपये तक की छूट दे रही है। ये ऑफर नकद छूट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट बोनस के रूप में उपलब्ध है।

इंजन पावरट्रेन

मारुति बलेनो को पावर देने वाला 1.2-लीटर NA पेट्रोल इंजन है, जो 5-स्पीड मैनुअल और एक AMT यूनिट से कनेक्टेड है। इस इंजन को 88bhp की पावर और 113Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने के लिए तैयार किया गया है। इसके अलावा डेल्टा और जेटा वैरिएंट पर कंपनी-फिटेड सीएनजी किट ऑप्शन के साथ मैनुअल गियरबॉक्स भी दिया जा सकता है।

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *