सिर्फ 10,999 रुपए में खरीदें 17 हज़ार वाला 5G फोन, करेगा रॉकेट की तरह चार्ज

अगर आप फ्लिपकार्ट पर बेहतर डील का फायदा उठाना चाहते हैं तो यह सही मौका है। ऐसा इसलिए क्योंकि फ्लिपकार्ट पर बिग बचत धमाल सेल चल रही है। सेल में ग्राहकों को प्रमुख ब्रांड्स के फोन सस्ते दाम पर मिलेंगे।

लेकिन बेस्ट डील की बात करें तो यहां से Poco M6 Pro 5G को अच्छे डिस्काउंट पर घर लाया जा सकता है। बैनर पर लाइव ऑफर से पता चलता है कि पोको एम6 प्रो 5जी को 16,999 रुपये के बजाय 10,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है।

फोन को एचडीएफसी कार्ड के जरिए भी सस्ते में खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं इसके सभी फीचर्स ताकि आप तय कर सकें कि आपको यह फोन खरीदना चाहिए या नहीं।

Poco M6 Pro 5G के फीचर्स की बात करें तो स्मार्टफोन में 6.79-इंच FHD+ डिस्प्ले है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट और 240Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ आता है। इसका डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ आता है।

प्रोसेसर पावरफुल है

पोको का यह शानदार स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 पर आधारित MIUI 14 पर चलता है और इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 प्रोसेसर है।

कैमरे की बात करें तो इस पोको फोन में पीछे की तरफ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा है।

आपको दमदार बैटरी और कनेक्टिविटी मिलेगी

पावर के लिए फोन में 5,000mAh की बैटरी है और 18W चार्जिंग सपोर्ट भी है। कनेक्टिविटी: फोन में चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है। इसे धूल और छींटों से बचाने के लिए IP53 रेटिंग दी गई है। Poco M6 Pro 5G में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है।

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *