Bigg Boss 17: आयशा खान को लेकर मन्नारा चोपड़ा का भद्दा कमेंट, कहा- रोज आगे-पीछे से घूमकर मुन्नवर को…

Bigg Boss 17: आयशा खान को लेकर मन्नारा चोपड़ा का भद्दा कमेंट, कहा- रोज आगे-पीछे से घूमकर मुन्नवर को...

बिग बॉस 17 में शो के शुरुआत से मुनव्वर फारूकी और मन्नारा चोपड़ा की अच्छी दोस्ती है। हालांकि आयशा खान के आने के बाद दोनों की दोस्ती में दरार आने लगी। कई बार मुनव्वर से मन्नारा की आयशा को लेकर लड़ाई भी हो चुकी हैं। वहीं अब मन्नारा ने हाल ही में आयशा खान को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया है कि सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का काफी विरोध हो रहा है। इतना ही नहीं फैंस डिमांड कर रहे हैं कि सलमान खान, मन्नारा को लेकर एक्शन जरूर लें। अब मुद्दा क्या है, यह आपको डिटेल में बताते हैं।

मन्नारा ने किए भद्दे कमेंट्स
दरअसल, लेटेस्ट एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क के दौरान बिग बॉस ने सभी से पूछा कि उनके हिसाब से कौन इस घर में लास्ट डिजर्विंग है। इस दौरान मन्नारा ने आयशा का नाम लिया। उन्होंने कहा कि आयशा अक्सर मुनव्वर के बारे में गलत बोलती हैं और फिर उनके ही करीब हो जाती हैं। इतना ही नहीं मन्नारा आगे कहती हैं, आयशा हमेशा मेरे पास आकर मुनव्वर की बुराई करती है। लेकिन फिर रोज सुबह तैयार होकर घूम-घूम के आगे पीछे से खुद को मुनव्वर को दिखाती है। मुझे समझ नहीं आता उन्हें क्या चाहिए।

आयशा ने दिया करारा जवाब
मन्नारा की बात सुनकर सब हैरान हो जाते हैं और उन्हें समझाते हैं ऐसे कमेंट्स ना करें। वहीं आयशा बहुत भड़क जाती हैं और कहती हैं ये सब दिखाता है कि आप कहां से आए हो। आप कई बार मुझे लेकर बोल चुके हो, लेकिन ये बहुत ज्यादा हो गया। अगर मैं बोलने लगी तो आप सुन नहीं पाओगी मन्नारा।

मन्नारा हो रहीं ट्रोल
मन्नारा को सोशल मीडिया पर इस कमेंट पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। किसी ने लिखा कि एक महिला ही दूसरी महिला के लिए ऐसे कैसे बोल सकती है। किसी ने लिखा कि मन्नारा हमेशा हद पार करती है और उन्हें सबक सिखाना जरूरी है। अब देखते हैं कि क्या सलमान खान, वीकेंड का वार पर इस मुद्दे पर बोलते हैं कि नहीं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *