IRCTC लेकर आया है अंडमान घूमने के लिए शानदार पैकेज, जनवरी-फरवरी है बेस्ट सीजन

आपका भी मन अंडमान जाने का है, लेकिन आप बजट के कारण यहां जाने का प्लान नहीं बना पा रहे हैं. तो इस समय आपका सपना पूरा हो सकता हैं, क्योंकि आईआरसीटीसी ने आपके लिए एक अवसर लाया है जिससे आप अंडमान घूमने का मजा उठा सकते हैं बजट में.

यहां का खर्च आपकी जेब पर भारी नहीं पड़ेगा. अंडमान घूमने का सर्वोत्तम सीजन नवंबर से फरवरी तक है, जब यहां का मौसम यात्रा के लिए और भी कई सुहावना होता है, तो देर ना करें आज ही जानें और तत्काल बुक करें.

पैकेज का नाम – Amazing Andaman Ex Delhi पैकेज की अवधि – 5 रातें और 6 दिन, यात्रा मोड – फ्लाइट, शामिल होने वाले स्थान – नील आइलैंड, नॉर्थ बे आइलैंड, पोर्ट ब्लेयर, रोज आइलैंड, यात्रा कब कर सकते हैं – 15 जनवरी 2024, 5 फरवरी 2024, और 26 फरवरी 2024. इस पैकेज में आपको ठहरने के लिए होटल सुविधाएं उपलब्ध मिलेगी. साथ ही आपको भोजन की सुविधाएं भी उपलब्ध होगी. आपको यात्रा बीमा की सुविधा भी मिलेगी.

अगर आप जनवरी में इस यात्रा पर अकेले जाते हैं, तो आपको 89,500 रुपये देने पड़ेंगे. जबकि फरवरी में यह 79,900 रुपये का होगा.

जनवरी में इस यात्रा की दो व्यक्तियों के लिए कीमत प्रति व्यक्ति 72,600 रुपये है, जबकि फरवरी में इसके लिए आपको 61,800 रुपये देना होगा.

जनवरी में, जहां तीन व्यक्तियों को प्रति व्यक्ति 70,990 रुपये का शुल्क देना होगा. जबकि फरवरी में, इसके लिए 60,100 रुपये देने होंगे.

बच्चों के लिए आपको अलग-अलग शुल्क देना होगा.

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *