बेटी राशा संग रवीना टंडन ने किए महादेव के दर्शन, इस बार पहुंचीं सोमनाथ मंदिर

रवीना टंडन हाल ही में अपनी बेटी राशा थडानी के साथ महाकाल के दर्शन करने सोमनाथ मंदिर पहुंची हैं. अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उन्होंने अपने धार्मिक ट्रिप की वीडियो भी शेयर की है. रवीना और राशा दोनों ने ही अपने माथे पर महादेव का तिलक और चंदन लगाया है. वीडियो पर एक्ट्रेस के फैंस और करीबी रिएक्शन दे रहे हैं.

रवीना टंडन हिंदी सिनेमा की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं. 80 के दशक में रवीना ने इंडस्ट्री में अपना खूब जलवा बिखेरा था. वो उस दौर की बड़ी सुपरस्टार में गिनी जाती थीं. हालांकि, लंबे वक्त बाद अब एक्ट्रेस ने एक बार फिर से इंडस्ट्री में कमबैक किया है. वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी एक बेटी भी है जो बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है. हाल ही में, मां और बेटी महाकाल के मंदिर सोमनाथ पहुंची हैं. वहां से उन्होंने फोटोज शेयर की हैं.

रवीना टंडन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है. इन तस्वीरों में रवीना और बेटी राशा की बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है. क्लिप सोमनाथ मंदिर की है जहां रवीना राशा के साथ दर्शन करने पहुंची हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस की ओर से शेयर किए इस क्लिप में उनके अध्यात्मिक ट्रिप के कई सारे शॉट्स हैं. इसमें कई जगहों के विजुअल भी देखे जा सकते हैं.

रवीना और राशा दोनों ने ही अपने माथे पर महादेव का तिलक और चंदन लगाया है. इस वीडियो पर उनके फैंस और करीबी रिएक्शन दे रहे हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो के साथ कैप्शन भी डाला है जिसमें उन्होंने मंत्र भी लिखा है-” ॐ त्र्यम्बकं यजामहे सुगन्धिं पुष्टिवर्धनम् | उर्वारुकमिव बन्धनान्मृत्योर्मुक्षीय माऽमृतात् || Har Har Mahadev !” अब कॉमेंट बॉक्स में यूजर्स हर हर महादेव के नारे लगा रहे

गौरतलब है इसके पहले भी रवीना टंडन ने राशा के साथ महादेव का आशीर्वाद लिया. वो कुछ दिनों पहले ही बद्रीनाथ पहुंची थीं. वर्कफ्रंट की बात करें तो रवीना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कर्मा कॉलिंग को लेकर चर्चा में हैं, जो 26 जनवरी को रिलीज होगी. इसके अलावा, वो अपनी फिल्म घुड़चढ़ी में भी दिखेंगी. बिनोय गाँधी के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म इसी साल रिलीज होगी. एक्ट्रेस के पास एक और प्रोजेक्ट है जिसका नाम ‘वेलकम टू द जंगल’ है. ये फिल्म भी इसी साल दिसंबर में दस्तक देगी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *