बाहुबली’ के पूरे बजट से ज्यादा है सलमान खान की फीस, बिग बॉस होस्ट कर करोड़ों घर ले जाते हैं कमल हासन समेत ये स्टार्स

बिग बॉस देखने वालों की कोई कमी नहीं है. इस शो का फैन बेस देखते हुए मेकर्स हर भाषा में बिग बॉस बनाते हैं. अलग-अलग भाषाओं को इंडस्ट्री के अलग-अलग एक्टर होस्ट करते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं इस शो को होस्ट करने के लिए सलमान खान से लेकर कमल हासन तक कितनी फीस चार्ज करते हैं?

बिग बॉस 17 लगातार सुर्खियां बटोर रहा है. शो अब अपने फिनाले की ओर तेजी से बढ़ रहा है. फिलहाल हर किसी की निगाहें बस शो के विनर पर टिकी हैं. मुनव्वर फारूखी, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा और अंकिता लोखंडे को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं और माना जा रहा है कि इन्हीं चारों में से कोई विनर होगा. फिलहाल विनर का नाम सामने आने में वक्त है, उससे पहले शो के होस्ट सलमान खान के फीस पर नजर डाल लेते हैं.

सालभर इस बात की चर्चा होती रही कि बिग बॉस 17 के लिए इस बार सलमान खान कितना चार्ज कर रहे हैं. आज हम आपको बिग बॉस के सभी भाषाओं के होस्ट की फीस के बारे में बताने जा रहे हैं. सबसे पहले शुरू करते हैं सलमान खान के बिग बॉस 17 से.

सलमान खान

पिछले कई सालों से लगातार सलमान खान बिग बॉस होस्ट करते हुए आ रहे हैं. बिग बॉस हिंदी के लिए सलमान खान सभी की पहली पसंद हैं. एक रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान एक एपिसोड के 12 करोड़ ले रहे हैं. वहीं, सारे वीकेंड का वार के एपिसोड को जोड़कर देखा जाए तो इस सीजन के लिए सलमान 200 करोड़ वसूल रहे हैं. सलमान की फीस बाहुबली के पहले पार्ट के पूरे बजट से भी ज्यादा है. बाहुबली का टोटल बजट 180 करोड़ था.

किच्चा सुदीप

बिग बॉस कन्नड़ को किच्चा सुदीप भी होस्ट कर चुके हैं. किच्चा ने शो का सीजन 9 होस्ट क्या था और पूरे सीजन के लिए उन्होंने 9 करोड़ से ज्यादा की फीस चार्ज की थी. सलमान खान के मुकाबले ये काफी कम है.

कमल हासन

मेगा स्टार कमल हासन को भी बिग बॉस होस्ट करते हुए देखा गया है. कमल हासन ने बिग बॉस 7 तमिल भाषा में होस्ट किया था. दिग्गज एक्टर ने अपने सीजन के दौरान 130 करोड़ की भारी रकम वसूली थी. सलमान के बाद कमल हासन बिग बॉस होस्ट करने के लिए सबसे ज्यादा फीस लेने वाले सितारे हैं.

महेश मांजरेकर

बिग बॉस के सभी भाषाओं के होस्ट की लिस्ट में महेश मांजरेकर का नाम भी शामिल हैं. इतना ही नहीं महेश मांजरेकर इकलौते ऐसे एक्टर हैं जो सबसे कम फीस चार्ज करते हैं. एक्टर शो होस्ट करने के लिए 3.5 करोड़ लेते हैं.

जूनियर एनटीआर

आरआरआर फेम जूनिर एनटीआर ने 2017 में बिग बॉस तेलुगु सीज़न 1 होस्ट किया था. इस सीजन के लिए उन्होंने 20 करोड़ की मोटी रकम वसूली थी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *