राम मंदिर उद्घाटन से पार्टी ने किया किनारा, लेकिन पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष ने घर-घर जाकर बांटी मिठाई

कांग्रेस आलाकमान ने भले ही राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से किनारा कर लिया हो, लेकिन इसके बावजूद पंजाब कांग्रेस पूरी तरह से राममय हो चुकी है. पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वडिंग ने अपने विधानसभा क्षेत्र पंजाब के श्रीमुक्तसर साहिब जिले के गिद्दड़बाहा में स्थानीय निवासियों को घर-घर जाकर मिठाइयां और दिये बांटे.

अमरिंदर सिंह राजा वडिंग ने कहा कि भगवान श्री राम हम सबके हैं और ये पूरे भारत के लिए महान दिन है. वडिंग ने कहा कि वो अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों को इस दिन की बधाई देने आए हैं और प्रसाद वितरित कर रहे हैं. वडिंग ने इस मौके पर किसी भी सियासी सवाल का जवाब देने से इनकार कर दिया. उनका कहना है कि भगवान राम का आशीर्वाद लोगों पर बना रहे, शांति और समृद्धि हो.

राजा वडिंग ने व्यक्तिगत रूप से लोगों तेल, मिठाई और दीयों के रूप में प्रसाद दिया. हर पैकेज के साथ एक बधाई कार्ड भी था, जो खुशी के अवसर और उत्सव की साझा भावना का प्रतीक था. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आज पूरे भारत के लिए एक महान दिन है और यह पूरे देश के लिए खुशी मनाने का दिन है. अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण और उद्घाटन एक ऐतिहासिक क्षण है जो हमें एकजुट करता है. सभी मतभेदों को खत्म कर साझा आनंद और सद्भाव की भावना लोगों को एक साथ लाते हैं.

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *