Ayodhya Ram Mandir hd Photos: रंग-बिरंगे फूलों से सजा राम मंदिर, खूबसूरती देख कहेंगे जय श्री राम

अयोध्या राम मंदिर में 22 जनवरी को होने वाले प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी है। श्रीराम मंदिर फुलों से सजकर तैयार हो चुका है।

जिसकी सुंदरता देख राम भक्त गदगद हो रहे हैं। मंदिर के गर्भ गृह को रंग-बिरंगे फूलों से सजाया गया है। मंदिर के स्तंभों, छतों और दीवारों पर भी फूल से सजावट की गई है। देखें राम मंदिर की लेटेस्ट तस्वीरें।

मंदिर के स्तंभों और दीवारों पर फूलों की कलात्मक आकृतियां बनाई गई हैं। इसके साथ ही मंदिर के ऊपरी हिस्से को भी बेहद खूबसूरती से सजाया जा रहा है। मंदिर की भव्यता और सुंदरता देख हर कोई मंत्रगुग्ध है।

राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दिन पूरे देश में राम ज्योति जलाकर दिवाली मनाने का आग्रह किया गया है। इसको लेकर देश ही नहीं, विदेश में भी रह रहे भारतीय लोगों में भी जबर्दस्त उत्साह है।

प्राण प्रतिष्ठा समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत समेत कई गणमान्य शामिल होंगे।

रात में मंदिर बेहद खूबसूरत नजर आता है। प्राण प्रतिष्ठा आयोजन से पहले मंदिर की ये तस्वीरें देख राम भक्तों का मन गदगद हो रहा है।

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *