मूर्ति के सामने खड़े होंगे तो आंखों में आंसू..’, रामलला प्राण प्रतिष्ठा में शामिल हुए चिराग पासवान

अयोध्या में रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के बाद लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि यह अविश्वसनीय है. एक सपना है जिसे हम भगवान राम भक्त बहुत लंबे समय से देख रहे थे.

मैं खुद को बहुत भाग्यशाली महसूस करता हूं कि मुझे यहां आने का मौका मिला. जब आप भगवान राम की उस मूर्ति के सामने खड़े होंगे तो आपकी आंखों में अपने आप आंसू आ जाएंगे.

सरयू घाट पर एक मनमोहक आरती

जहां देश रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद खुशी में डूबा हुआ है, वहीं राम नगरी अयोध्या में सरयू घाट पर एक मनमोहक आरती कार्यक्रम देखा गया, जिसमें कई लोग भगवान राम को नमन कर रहे थे. वहीं सरयू घाट पर एक विशाल दीपोत्सव का भी आयोजन किया गया, जिसमें राम ज्योति ने शहर को रोशन किया गया.

जय श्री राम के नारों से गुंजयमान अयोध्या

यह समारोह गहन भक्ति भावना के वातावरण में आयोजित किया गया. राम लला की मूर्ति का अनावरण होते ही भारतीय वायु सेना के हेलिकॉप्टरों ने अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि मंदिर परिसर में फूलों की वर्षा की. भक्तों और मेहमानों ने ‘जय श्री राम’ के नारे लगाए. गर्भगृह में प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दौरान आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत, उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मौजूद रहे.

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *