Anupama 24 January: लीला-वनराज के बीच होगी टक्कर, सामने आएंगे यशदीप के अतीत के घाव

रुपाली गांगुली स्टारर टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ के बुधवार के एपिसोड में आप देखेंगे कि शाह निवास में लीला और वनराज शाह के बीच बच्चों को लेकर तूतू-मैंमैं होगी। इधर अमेरिका में अनुपमा और अनुज कपाड़िया की कहानी भी अपनी-अपनी तरह आगे बढ़ेगी और यशदीप के अतीत के घाव धीरे-धीरे सामने आएंगे। इसके अलावा किंजल अपनी सास के सामने एक ऐसी डिमांड रखेगी जिससे वो धर्मसंगट में पड़ जाएगी। तो चलिए जानते हैं कि अनुपमा सीरियल का 24 जनवरी 2024 का फुल रिटेन अपडेट।

धीरे-धीरे सामने आएंगे यशदीप के अतीत के घाव
यशदीप के घर में अनुपमा को सालों बाद बेटी जैसा प्यार मिलेगा। बीजी उसे अपने हाथों से खाना खिलाएगी जिसके बाद वह भावुक होकर अपनी फीलिंग्स उनके साथ शेयर करेगी। अनुपमा भी अपने हाथों से बीजी के लिए खाना परोसेगी जिसके बाद बीजी बताएगी कि कैसे उसके लिए पहली बार किसी ने खाना परोसा है। बीजी बताएगी कि उसके दोनों बेटे कैसे एक-दूसरे से पूरी तरह अलग हैं। वह अनुपमा को बताएंगी कि कैसे यशदीप को खाने का शौक उसके ट्रॉमा की वजह से मिला है। लेकिन कौन सा ट्रॉमा? यह वो नहीं बताएंगी।

शाह निवास में लीला-वनराज के बीच होगी टक्कर
उधर शाह निवास में लीला और वनराज शाह आपस में भिड़ पड़ेंगे। दरअसल अंश खाना खाते वक्त ड्रामा करेगा और तब लीला उसे समझाने की कोशिश करेगी कि कभी तो घर का खाना खाया करे, हमेशा बर्गर पिज्जा की जिद करता रहता है। लीला उसे बताएगी कि देख माही कैसे आराम से घर का खाना खा रही है। अंश को डांटने और माही की तारीफ करने पर वनराज भड़क जाएगा और लीला से भिड़ पड़ेगा, लेकिन आखिर में वह यह फैसला सुनाकर बात खत्म कर देगा कि माही को जल्द ही इस घर से जाना होगा।

अनुपमा को घर ले चलने की जिद करेगी किंजल
श्रुति अपने मंगेतर अनुज कपाड़िया से कहेगी कि उसे कुछ वक्त लेना चाहिए ताकि अपनी अनुपमा वाली कहानी को एक एंड दे सके और अनुज भी अपनी फीलिंग्स को दबे हुए मन से श्रुति को बताएगा। अनुज की बातें सुनकर श्रुति भावुक हो जाएगी और कहेगी कि वह अभी तक अनु को भूल नहीं पाया है, इसलिए उसे लगता है कि उसे वक्त लेना चाहिए। उधर किंजल अपनी सास से यह जिद करेगी कि वह उसके घर चले, लेकिन अनुपमा मना कर देगी। किंजल के बार-बार जिद करने पर अनुपमा उसे समझाएगी कि जिस बेटे ने 5 साल बाद भी अपनी मां को देखकर उससे मुंह मोड़ लिया, वो उसे अपने साथ घर में कैसे रख पाएगा।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *