Tata Punch EV Review: कैसी है Tata Punch EV… ग्राहकों के ऊपर कितना चला पायेगी अपना जादू? यहां समझ लीजिये

इलेक्ट्रिक कारों ने उतना सफर तय कर लिया है कि, अब उनकी स्वीकार्यता दरवाजे पर दस्तक दे रही हैं. और इसका मुख्य कारण, अब इस सेगमेंट में किफायती ऑप्शन का होना है. टाटा मोटर्स अब तक अपने कई प्रोडक्ट के साथ, ईवी सेगमेंट में आगे है और यह बाकी कार मैनुफेक्चर की तुलना में उन पर ज्यादा जोर देकर अपनी बढ़त बनाए रखने के लिए उत्सुक है.

मामला नए इलेक्ट्रिक आर्किटेक्चर का है, जिस पर पंच और इसके बाकी आने वाली ईवी बेस्ड हैं. यह नया प्लेटफ़ॉर्म ज्यादा ईवी संबंधित फीचर्स के साथ लचीला भी है, जो कई मायनों में पंच ईवी को फायदा पहुंचाता है. – यकीनन यह अब तक की सबसे जरूरी कार है. पंच ईवी को नेक्सन ईवी के नीचे रखा गया है और यह अब तक की सबसे किफायती ईवी एसयूवी हो सकती है. इसलिए इसका महत्व भी ज्यादा है.

प्लेटफॉर्म या इंटीरियर के मामले में भी पंच के पेट्रोल वेरिएंट से कोई समानता नहीं है, जिसके बारे में बात करते हुए, पंच ईवी अपने नेक्सन ईवी सिबलिंग के रूप में फ्यूचरिस्टिक दिखती है. सफ़ेद कलर में यह एक छोटी एसयूवी है. डिज़ाइन के मामले में सामने की ओर लाइट बार और एयरो अनुकूलित बम्पर के साथ एक पंच है. लाइट बार एक हल्का सीक्वेंस भी लाता है और चार्जिंग स्टेटस भी दिखाता है. इसके अलावा यह ICE पंच की तरह ही खास, 16 इंच के पहियों के साथ है. हम चाहते हैं कि इसकी रियर स्टाइल में भी सामने की तरह कुछ अंतर हो.

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *