करोड़पति बिजनेसमैन की दुल्हनिया बनेगी ”कुंडली भाग्य” की ये एक्ट्रेस, थाईलैंड में की बैचरलरेट पार्ट

पॉपुलर सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ फेम ट्विकंल वशिष्ठ जल्द ही शादी के बंधन में बंधन जा रही हैं। इससे पहले वह अपनी बैचरल लाइफ खुलकर एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने थाईलैंड में अपनी बैचलरेट पार्टी सेलिब्रेट की,जिसकी तस्वीरें भी सामने आ गई हैं।

इन फोटोज में एक्ट्रेस खाने-पीने से लेकर पूल में जमकर मस्ती करती दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर ट्विंकल की नई तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं।

‘कुंडली भाग्य’ फेम ट्विंकल वशिष्ठ कर रही हैं शादी ! ‘कुंडली भाग्य’ में कीर्ती का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ट्विंकल वशिष्ठ जल्द ही अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने जा रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें वह जमकर मस्ती करती दिख रही हैं

पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा-“हैलो थाईलैंड। बैचलरेट डायरीज।” फोटोज में एक्ट्रेस कभी पंख फैलाए, कभी हवा में अपनी जुल्फें लहराते, तो तभी पूल में जूस पीते हुए नजर आ रही हैं।

ट्विंकल ने थाईलैंड से इससे पहले अपनी एक और तस्वीर शेयर की थी, जिसमें क्रूज पर दिखाई दे रही है। आपको बता दें कि कुंडली भाग्य में ट्विंकल करण और ऋषभ लूथरा की बहन की किरदार निभा रही हैं।

 

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *