हेमा मालिनी ने पद्म विभूषण विजेता वैजयंती माला से मुलाकात कर दी बधाई, सायरा बानो बोलीं- ‘वह इसके योग्य हैं’

भारत सरकार ने गुरुवार रात पद्म पुरस्कारों की घोषणा कर दी है। मनोरंजन जगत में वैजयंती माला और चिरंजीवी को पद्म विभूषण के पुरस्कृित किया जाएगा। ऐसे में स्टार्स को पद्म अवॉर्ड से सम्मानित किए जाने पर फैंस और करीबियों की खूब बधाइयां मिल रही हैं।

26 Jan, 2024 01:36 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. भारत सरकार ने गुरुवार रात पद्म पुरस्कारों की घोषणा कर दी है। मनोरंजन जगत में वैजयंती माला और चिरंजीवी को पद्म विभूषण के पुरस्कृित किया जाएगा। ऐसे में स्टार्स को पद्म अवॉर्ड से सम्मानित किए जाने पर फैंस और करीबियों की खूब बधाइयां मिल रही हैं। इसी बीच मशहूर एक्ट्रेस सायरा बानो और हेमा मालिनी ने भी वैजयंती माला को पद्म विभूषण दिये जाने पर बधाई दी है।

हेमा मालिनी ने एक्स अकाउंट पर वैजयंती माला के साथ मुलाकात की अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में वह वैजयंती माला और उनके परिवार के साथ नजर आ रही हैं। पोस्ट के कैप्शन में हेमा ने लिखा, ‘मेरे जीवन का सबसे यादगार दिन, कल मेरी आदर्श आदर्श वैजयंती माला और उनके प्यारे परिवार से उनके चेन्नई स्थित आवास पर मुलाकात हुई। वह जीवन से भरपूर है, फिर भी उसमें नृत्य कूट-कूट कर भरा है’।’ वह नृत्य के बारे में बात करती है, नृत्य में जीती है और उसके चारों ओर एक चमक और आभा है। मैं उतना ही विस्मय में थी, जितना क

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *