Bigg Boss 17: विनर को लेकर ये क्या बोल गईं अंजलि अरोड़ा, कहा- जब वो दोनों टॉप 2 में खड़े हो तो…, जानें किसे जिताना चाहती हैं

बिग बॉस 17 अब तेजी से अपने अंतिम चरण पर पहुंच रहा हैं। 28 जनवरी को बिग बॉस 17 का धमाकेदार ग्रैंड फिनाले होने वाला है। ऐसे में कंटेस्टेंट के बीच ट्रॉफी को लेकर कड़ी टक्कर देखी जा रही है।

घर के अंदर जहां कंटेस्टेंट जीत को लेकर एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। वहीं, बाहर उनकी फैमिली, खास दोस्त और स्टार्स उन्हें सपोर्ट करते देख रही हैं। ऐसे में सोशल मीडिया सेंसेशन और लॉकअप सीजन 1 की कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा ने भी बताया कि वो किसके सिर पर जीत का ताज देखना चाहती हैं।

इस कंटेस्टेंट को विनर के रूप में देखना चाहती हैं अंजलि

अंजलि अरोड़ा और बिग बॉस 17 के फाइनलिस्ट मुनव्वर फारुकी के साथ नजर आईं थीं। मुनव्वर ने ही इस शो को जीता था। इस शो के दौरान दोनों के रिश्ते को लेकर काफी बातें भी सामने आईं थीं। ऐसे में अब अंजिली ने बताया कि वो किसी जिताना चाहती हैं।

अंजलि का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह मुनव्वर की जगह वो अंकिता लोखंडे और अभिषेक कुमार के विनर बनने की बात कर रह रही हैं। अंजलि ने कहा, ‘मैं चाहती हूं जब वो दोनों टॉप 2 में खड़े हो अंकिता और अभिषेक तो ट्रॉफी इन दोनों में से किसी एक के घर जानी चाहिए। तो अंकिता को सपोर्ट करो और अपना प्यार उनपर बरसा दो और उन्हें जिता दो।’

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *